जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने एक बड़ी आतंकी साजिश का किया भंड़ाफोड़, बांदीपोरा में मौजूद एक आतंकी ठिकाने से हथियार व गोला-बारूद बरामद

छानबीन के दौरान सुरक्षाबलों (Security Forces) को जंगल के बीचों-बीच में एक आतंकी ठिकाने का पता चला, जिसकी तलाशी के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया।

Security Forces

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में जिला पुलिस और भारतीय सेना की असम राइफल्स के जवानों ने एक संयुक्त ऑपरेशन में नागमर्ग जंगल में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। यहां से सुरक्षाबलों (Security Forces) ने भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी जब्त किया है।

जम्मू कश्मीर: 18 घंटे तक चले सोपोर मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक-एक आतंकियों को चुन-चुन कर मारा

गौरतलब है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नागमर्ग बांदीपोरा के जंगलों में आतंकी ठिकाना मौजूद है जहां अकसर संदिग्ध गतिविधियां देखी गई है। इस सूचना की पुष्टि करने के लिए ही सेना की 26वीं असम राइफल्स और बांदीपोरा पुलिस के जवानों ने चिह्नित स्थल की तलाशी अभियान शुरू किया।

इसी छानबीन के दौरान सुरक्षाबलों (Security Forces) को जंगल के बीचों-बीच में एक आतंकी ठिकाने का पता चला, जिसकी तलाशी के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। जिसका इस्तेमाल आतंकी घाटी में खून-खराबे के लिए करने वाले थे। लेकिन सुरक्षाबलों के सक्रिय नेटवर्क ने एक बड़े आतंकी योजना को विफल कर दिया। इस आतंकी ठिकाने से सुरक्षाबलों (Security Forces) ने दस यूबीजीएल, दो चीन निर्मित ग्रेनेड और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त किया है।

एक सैन्य अधिकारी के अनुसार, जंगल में तलाशी अभियान के दौरान ग्रेनेड और यूबीजीएल सहित हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा बरामद हुआ है, जिससे एक बड़ी आतंकी साजिश टल गई है।         

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें