छत्तीसगढ़: जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद राज्य में रेलवे पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Chhattisgarh, Jaish-e-Mohammed, छत्तीसगढ़, जैश-ए-मोहम्मद, स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ाई गई, sirf sach, sirfsach.in, सिर्फ सच

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के धमकी भरे संदिग्ध पत्र मिलने के बाद छत्तीसगढ़ में रेलवे पुलिस ने राज्य के सभी बड़े स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही सुरक्षाबलों को सतर्क कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक रेल मिलना कुर्रे के मुताबिक, हरियाणा के रोहतक जिले में रेलवे पुलिस ने देश के कुछ रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला पत्र बरामद किया है। इसमें छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन का भी नाम होने के बाद यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पत्र को ध्यान में रखते हुए राज्य के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षाबलों को सतर्क कर दिया गया है। यहां के बड़े रेलवे स्टेशन रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग में सुरक्षाबलों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। राज्य के सभी स्टेशनों पर रेलवे पुलिस और रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स को अलर्ट कर दिया गया है। कुर्रे के अमुसार, सभी रेलवे स्टेशनों और रेल गाड़ियों में गश्त बढ़ा दी गई है। पुलिस ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए मॉक ड्रिल भी किया है। रेलवे पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, रोहतक रेलवे पुलिस को मिला पत्र हिंदी में है।

यह 14 सितंबर को पुलिस को मिला था। इसमें देश के कई रेलवे स्टेशनों पर हमले कि धमकी थी। जिसमें मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु रेलवे स्टेशन शामिल हैं। इसमें दुर्ग रेलवे स्टेशन का भी नाम है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रोहतक पुलिस को जो पत्र मिला है, उसमें जैश-ए-मोहम्मद ने अपने साथी आतंकवादियों के मारे जाने का बदला लेने के लिए 8 अक्टूबर को देश के अलग-अलग स्टेशनों-मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु तथा राजस्थान और हरियाणा के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

पढ़ें: किश्तवाड़ में सुरक्षा एजेंसियों ने डाला डेरा, आतंकी वारदातों से चढ़ा पारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here