सचिन तेंदुलकर आए कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सचिन ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

Sachin Tendulkar

File Photo

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। सचिन ने बताया कि उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने बताया कि उनके घर में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

ऋतिक-सैफ के बीच होगी टक्कर, साउथ की इस फिल्म की रीमेक में आएंगे नजर

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं लगातार टेस्ट करवा रहा था, साथ ही सारे दिशा-निर्देशों का पालन भी कर रहा था हालांकि हल्के लक्षणों के साथ मुझे पॉजिटिव पाया गया है। घर में अन्य सभी की रिपोर्ट निगेटिव आईं हैं। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स का पालन भी कर रहा हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अमल कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थ वर्करों को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं। सभी अपना ध्यान रखें।”

बता दें कि सचिन ने हाल में ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था। रोड वर्ल्ड सेफ्टी सीरीज में सचिन तेंदुलकर के अलावा, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान और यूसुफ पठान जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। टूर्नामेंट के फाइनल मैच में भारत की टीम ने श्रीलंका को हराया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें