BIGG BOSS के एक्स कंटेस्टेंट ने बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय पर गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने पूर्व डीजीपी पर एक म्यूजिक वीडियो बनाया है, जिसका नाम है ‘रॉबिनहुड बिहार के…’ (Robinhood Bihar Ke )।

Gupteshwar Pandey

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने पूर्व डीजीपी पर एक म्यूजिक वीडियो बनाया है, जिसका नाम है ‘रॉबिनहुड बिहार के…’ (Robinhood Bihar Ke )।

बिहार (Bihar) के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने सितंबर को वीआरएस ले लिया। इसके बाद उनके राजनीति में आने की चर्चा तेज हो गई। वैसे इस बाबत पूर्व डीजीपी ने कहा कि अभी उन्होंने कोई राजनीतिक दल ज्वॉइन नहीं किया है और न ही इस पर अब तक कोई फैसला लिया है।

बता दें कि बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को लोग उनके दबंग अंदाज के लिए जानते हैं। बिहार में अपने कार्यकाल के दौरान वे पूरी तरह एक्शन में रहे। लोगों में उनकी छवि एक हीरो की तरह है। अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने पूर्व डीजीपी पर एक म्यूजिक वीडियो बनाया है, जिसका नाम है ‘रॉबिनहुड बिहार के…’ (Robinhood Bihar Ke )।

DRDO के खाते में जुड़ी एक और उपलब्धि, किया लेजर गाइडेड एंटी टैंक मिसाइल का सफल परीक्षण

इसे डीटी प्रोडक्शन के चैनल पर रिलीज किया गया। इसे अभी तक 26 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय पर बने इस गाने में उनकी जमकर तारीफें की हैं। गाने में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) के बारे में कहते हैं कि मौत और अपराधी उन्हें देख कर भगवान से दुआ मांगने लगते हैं।

गाने में गुप्तेश्वर पांडेय का जिक्र बिहार के रॉबिनहुड के रूप में किया गया है। इसमें गुप्तेश्वर पांडेय को जनता का हीरो बताया गया है, साथ ही उनके काम की भी जमकर तारीफें की गई हैं। ‘रॉबिनहुड बिहार के…’ गाने को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में पूर्व डीजीपी का जबरदस्त अंदाज और एक्शन देखा जा सकता है। हमेशा से सिंपल और शांत रहने वाले गुप्तेश्वर पांडेय का इस वीडियो में यह रूप देखकर लोग हैरान हैं।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें