राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तबीयत बिगड़ी, आर्मी हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट, हालत स्थिर

हॉस्पिटल में राष्ट्रपति कोविंद (Ramnath Kovind) का रुटीन चेकअप किया गया है और इस समय वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी हालत स्थिर है।

Ramnath Kovind

Ramnath Kovind News: आर्मी हॉस्पिटल ने मेडिकल बुलेटिन में रुटीन चेकअप की जानकारी दी है। हॉस्पिटल ने कहा है कि राष्ट्रपति का रुटीन चेकअप किया गया है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। उनकी हालत स्थिर है।

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल ले जाया गया है। शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत उठी थी।

हॉस्पिटल में राष्ट्रपति कोविंद (Ramnath Kovind) का रुटीन चेकअप किया गया है और इस समय वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हॉस्पिटल का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है।

छत्तीसगढ़: नारायणपुर के बाद कोंडागांव में नक्सलियों का तांडव, निर्माण कार्य में लगी दर्जनों गाड़ियों को किया आग के हवाले

आर्मी हॉस्पिटल ने मेडिकल बुलेटिन में रुटीन चेकअप की जानकारी दी है। हॉस्पिटल ने कहा है कि राष्ट्रपति का रुटीन चेकअप किया गया है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। उनकी हालत स्थिर है।

इस बीच पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के बेटे से फोन पर बात की है। पीएम मोदी इस समय बांग्लादेश के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने राष्ट्रपति कोविंद के जल्द ठीक होने की कामना की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें