राजस्थान: पूर्व सीएम और राज्यपाल जगन्नाथ पहाड़िया का कोरोना से निधन, सीएम गहलोत ने जताया दुख

राजस्थान के पूर्व राज्यपाल और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया का बुधवार को कोरोना की वजह से निधन हो गया। वह 93 साल के थे।

Jagannath Pahadia

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सीनियर कांग्रेस नेता पहाड़िया (Jagannath Pahadia) के निधन पर दुख जताया है।बता दें कि पहाड़िया का बुधवार रात गुरुग्राम के एक हॉस्पिटल में निधन हुआ।

जयपुर: कोरोना का कहर जारी है। इस बीच खबर मिली है कि राजस्थान के पूर्व राज्यपाल और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया का बुधवार को कोरोना की वजह से निधन हो गया। वह 93 साल के थे।

उनके सम्मान में एक दिन का राजकीय शोक रहेगा और राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा। इस दौरान सभी सरकारी कार्यालयों में 20 मई को छुट्टी रहेगी। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सीनियर कांग्रेस नेता पहाड़िया (Jagannath Pahadia) के निधन पर दुख जताया है।

Black Fungus: देश में बढ़ रहा ब्लैक फंगस का खतरा, जानें इसके लक्षण और देखभाल के तरीके

बता दें कि पहाड़िया का बुधवार रात गुरुग्राम के एक हॉस्पिटल में निधन हुआ। वह कोरोना का इलाज करवा रहे थे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि पहाड़िया ने सीएम, राज्यपाल और केंद्रीय मंत्री के रूप में लंबे समय तक देश की सेवा की। उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत क्षति पहुंची है। शुरू से ही उनका मेरे लिए बहुत स्नेह था। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें।

बता दें कि राजस्थान में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 9849 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं और 139 लोगों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक 8 लाख 89 हजार 513 कुल संक्रमित हैं और कुल 7219 लोगों की मौत हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें