राजस्थान: बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का निधन, कोरोना की वजह से अस्पताल में थीं भर्ती

राजस्थान के राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह हालही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

Kiran Maheshwari

राजस्थान के राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी (Kiran Maheshwari) का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह हालही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

नई दिल्ली: देश में कोरोना की वजह से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। ताजा मामला कोरोना की वजह से बीजेपी विधायक के निधन का है।

राजस्थान के राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी (Kiran Maheshwari) का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह हालही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था।

बता दें कि किरण से पहले भी राजस्थान के एक विधायक की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है। बीजेपी विधायक के निधन पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया है।

कोरोना वायरस: वैक्सीन की रेस में सबसे आगे हैं 3 कंपनियां, दिसंबर तक तैयार हो जाएंगे 5 करोड़ डोज

पीएम मोदी ने लिखा, ‘बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी के असामयिक निधन से पीड़ा हुई। उन्होंने राजस्थान सरकार में सांसद, विधायक या कैबिनेट मंत्री के रूप में गरीबों के उत्थान के कई प्रयास किए। उनके परिवार के प्रति संवेदना, ओम शांति।’

किरण माहेश्वरी के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भी दुख जताया। उन्होंने कहा, ‘किरण बहन का निधन दुखद है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों को संरक्षित करने के लिए समर्पित किया। उनका निधन व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें।’

बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी नगर निगम चुनाव के दौरान कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। इससे पहले सहाड़ा से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उनका भी कोरोना की वजह से निधन हो चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें