जयपुर धमाके की साजिश में तीन और आरोपी गिरफ्तार, पूरे मामले की जांच SIT को सौंपी गई

पुलिस ने बुधवार को चित्तौड़गढ के निंबाहेड़ा से एक कार में सवार तीन संदिग्ध आतंकियों (Terrorists) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 12 किलो आरडीएक्स बरामद किया था।

Three Suspects Terrorists

राजस्थान पुलिस के विशेष बल एटीएस ने रविवार को ‘राजस्थान आतंकी मॉड्यूल’ मामले में तीन और आरोपियों  को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने बुधवार को चित्तौड़गढ के निंबाहेड़ा से एक कार में सवार तीन संदिग्ध आतंकियों (Terrorists) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 12 किलो आरडीएक्स बरामद किया था।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के मंसूबे पर फिरा पानी, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकी सहयोगियों को हथियार के साथ दबोचा

पुलिसिया छानबीन में गिरफ्तार तीनों आतंकी (Terrorists) रतलाम (मध्य प्रदेश) के निवासी हैं और इस पूरे घटनाक्रम की इन्हें पल-पल की खबर है। इस मामले में मध्य प्रदेश के एटीएस को सूचित व सतर्क किया गया है।

मध्यप्रदेश एटीएस के सहयोग से तीन संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया था। आरोपियों से मध्यप्रदेश और राजस्थान के एटीएस अधिकारियों ने काफी देर तक पूछताछ की थी और बाद में उन्हें राजस्थान एटीएस को सौंप दिया गया था।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, एटीएस राजस्थान के गहन जांच के आधार पर तीनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया गया। साथ ही इस मामले की शुरुआती जांच के लिए एक विशेष अनुसंधान दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। जांच अधिकारी के साथ दो एडिशनल एसपी पद के अधिकारियों को भी जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

ये है पूरा मामला- राजस्थान: जयपुर में सीरियल ब्लास्ट की आतंकी साजिश नाकाम, पुलिस ने विस्फोटक के साथ तीन आरोपियों को दबोचा 

तकनीकी विश्लेषण के लिए एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व एक पुलिस उपाधीक्षक को भी शामिल किया गया है। यह विशेष अनुसंधान दल पुलिस उप-महानिरीक्षक पुलिस (एटीएस राजस्थान) के गहन पर्यवेक्षण में कार्य करेगा।

साभार: भाषा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

    Tags:

यह भी पढ़ें