पुष्पम प्रिया चौधरी दोनों सीटों पर पीछे, ट्वीट कर लगाया ये आरोप

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के वोटों की गिनती शुरू हो गई है। वहां BJP बाजी मार रही है। लेकिन इस बार ‘द प्लूरल्स’ पार्टी की नेता पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) पर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश भर की नजर है।

Pushpam Priya Choudhary

फाइल फोटो।

पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) ने बांकीपुर सीट पर नीतीश कुमार से लेकर तेजस्वी यादव सहित तमाम मुख्यमंत्री पद के दावेदारों को बांकीपुर सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी।

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के वोटों की गिनती शुरू हो गई है। वहां BJP बाजी मार रही है। लेकिन इस बार ‘द प्लूरल्स’ पार्टी की नेता पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) पर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश भर की नजर है। पुष्पम प्रिया बिहार की दो विधानसभा सीटों से चुनावी किस्मत आजमा रही हैं।

वह पटना की बांकीपुर और मधुबनी की बिस्फी सीट से उतरी हैं। बता दें कि पुष्पम प्रिया ने स्थानीय समाचार पत्रों में विज्ञापन देकर खुद को अगला मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित किया था। रुझानों के मुताबिक, पुष्पम प्रिया दो सीटों से पीछे चल रही है। इस बीच पुष्पम प्रिया ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में EVM हैक हो गई है और ‘प्लूरल्स पार्टी’ के वोट को बीजेपी ने अपने पक्ष में कर लिया।

बता दें कि पटना की बांकीपुर विधानसभा सीट पर द प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया (Pushpam Priya Choudhary) के सामने कांग्रेस से शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा, बीजेपी से तीन बार के विधायक नितिन नवीन हैं। पुष्पम प्रिया ने बांकीपुर सीट पर नीतीश कुमार से लेकर तेजस्वी यादव सहित तमाम मुख्यमंत्री पद के दावेदारों को बांकीपुर सीट से चुनाव लड़ने का आग्रह करते हुए चुनौती दी थी।

ये भी देखें-

वहीं, मधुबनी जिले की बिस्फी सीट से ‘द प्लूरल्स’ पार्टी की पुष्पम प्रिया के खिलाफ आरजेडी से फैयाज अहमद और बीजेपी से हरिभूषण ठाकुर कैंडिडेट हैं। पुष्पम प्रिया (Pushpam Priya Choudhary) तीसरे नंबर पर चल रही है, यहां से आरजेडी प्रत्याशी आगे चल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें