पंजाब: बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर बरसाईं गोलियां, 2 ASI शहीद, सीएम ने जताया दुख

Punjab: एक ASI का नाम भगवान सिंह और दूसरे का दलविंदर सिंह है। भगवान सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दलविंदर सिंह को हॉस्पिटल ले जाया गया था।

Punjab

पंजाब (Punjab) के दोनों ASI एएसआई सीआईए स्टाफ के थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 3 पुलिसकर्मी अनाज मंडी में चेकिंग करने गए थे। 

पंजाब: लुधियाना ग्रामीण पुलिस के 2 ASI पर जगरांव अनाज मंडी में बदमाशों ने गोलियां बरसाईं हैं। इस हमले में दोनों पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई।

एक ASI का नाम भगवान सिंह और दूसरे का दलविंदर सिंह है। भगवान सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दलविंदर सिंह को हॉस्पिटल ले जाया गया था, लेकिन उन्हें भी बचाया नहीं जा सका।

पंजाब (Punjab) के दोनों ASI एएसआई सीआईए स्टाफ के थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 3 पुलिसकर्मी अनाज मंडी में चेकिंग करने गए थे। खबर मिली थी कि एक गाड़ी में ड्रग्स और अवैध शराब की तस्करी हो रही है। मौके पर पहुंचे ASI भगवान सिंह ने एक शख्स को पहचान लिया। वह शख्स गैंगस्टर जयपाल था।

बिहार: मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कई मामलों में वांटेड ये फरार नक्सली पुलिस के हत्थे चढ़ा

जैसे ही पुलिसकर्मी ने जयपाल को पकड़ने की कोशिश की, वैसे ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी। अचानक हुए हमले की वजह से पुलिसकर्मियों को अपने हथियार निकालने का मौका भी नहीं मिला और उनकी मौत हो गई। इस दौरान होमगार्ड राजविंदर सिंह ने भागकर अपनी जान बचाई। बदमाश पुलिसकर्मियों के हथियार भी अपने साथ ले गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें