पंजाब: पठानकोट में सैन्य क्षेत्र के पास मिली 100 मीटर लंबी सुरंग, मचा हड़कंप

ये सुरंग करीब 100 मीटर लंबी है और इसमें लोहे की रॉड भी मिली है। सुरंग में गिरने वाले युवक ने इस मामले की सूचना शाहपुरकंडी पुलिस को दी है।

Pathankot

Pathankot: ये सुरंग करीब 100 मीटर लंबी है और इसमें लोहे की रॉड भी मिली है। सुरंग में गिरने वाले युवक ने इस मामले की सूचना शाहपुरकंडी पुलिस को दी है। इस मामले के सामने आते ही आला अधिकारियों के कान खड़े हो गए और खुद डीएसपी रविंद्र सिंह मौके पर पहुंचे।

पठानकोट: पंजाब के पठानकोट (Pathankot) के आर्मी क्षेत्र में सुरंग मिलने से हड़कंप मच गया है। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक युवक का पैर फिसला और वह सुरंग में जा गिरा। मामला माधोपुर आर्मी कैंप के गुडा कलां इलाके का है।

ये सुरंग करीब 100 मीटर लंबी है और इसमें लोहे की रॉड भी मिली है। सुरंग में गिरने वाले युवक ने इस मामले की सूचना शाहपुरकंडी पुलिस को दी है। इस मामले के सामने आते ही आला अधिकारियों के कान खड़े हो गए और खुद डीएसपी रविंद्र सिंह मौके पर पहुंचे।

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर लखवी पाकिस्तान में गिरफ्तार

ये सुरंग सैन्य क्षेत्र से होकर निकलती है, जिसके बाद से पुलिस और प्रशासन चौंकन्ने हो गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि ब्रिटिश शासनकाल में शाहपुरकंडी से एक अंडरग्राउंड नहर बनाई गई थी, ये नहर उसका भी एक हिस्सा हो सकती है। हालांकि अभी इस मामले की पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें