प्रियंका गांधी ने खुद को किया आइसोलेट, पति रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना पॉजिटिव

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर पोस्ट कर जानकारी दी है।

Priyanka Gandhi

प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि हाल ही में वह कोरोना (Coronavirus) संक्रमण के संपर्क में आई हैं। जिसके कारण डॉक्टरों की सलाह पर वह खुद का आईसोलेट कर रही हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा की कोरोना रिपोर्ट 1 अप्रैल को पॉजिटिव आई है। इसके बाद सुरक्षा के लिहाज से प्रियंका ने अपना असम दौरा रद्द कर खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

Jharkhand: चतरा में पुलिस ने किया आपराधिक गिरोह का भांडाफोड़, हथियार के साथ 5 सदस्य गिरफ्तार

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा, “हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम, तमिलनाडु और केरल का दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।”

बता दें कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की असम में 3 रैलियां थीं। पहली रैली गोलपारा ईस्ट, दूसरी गोलकगंज और तीसरी सारूखेत्री में होने वाली थी। सभी को फिलहाल रद्द कर दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें