प्रणब मुखर्जी हेल्थ अपडेट: अभी तक वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं पूर्व राष्ट्रपति, पढ़ें बेटी शर्मिष्ठा का इमोशनल संदेश

प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्विटर पर एक इमोशनल मैसेज लिखा है।

Pranab Mukherjee

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (फाइल फोटो)

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्विटर पर एक इमोशनल मैसेज लिखा है। दरअसल उन्होंने अपने पिता प्रणब मुखर्जी के एक साल पुराने पलों को याद किया है।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) अभी भी हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर हैं। उनके स्वास्थ्य में विशेष सुधार नहीं हुआ है। गौरतलब है कि मुखर्जी की ब्रेन सर्जरी हुई है और वह कोरोना से संक्रमित हैं।

इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्विटर पर एक इमोशनल मैसेज लिखा है। दरअसल उन्होंने अपने पिता प्रणब मुखर्जी के एक साल पुराने पलों को याद किया है।

ये भी पढ़ें- झारखंड के शिक्षामंत्री ने 53 साल की उम्र में लिया 11वीं क्लास में एडमिशन, बताई ये वजह

शर्मिष्ठा ने ट्विटर पर लिखा, ‘बीते साल 8 अगस्त का दिन मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन था, उस दिन मेरे पिता को भारत रत्न मिला था। लेकिन उसके ठीक एक साल बाद 10 अगस्त को वह बहुत बीमार हैं। भगवान उनके लिए वो करे, जो उनके लिए अच्छा है और मुझे सुख-दुख दोनों सहने की शक्ति दें। मैं आप सभी की शुक्रगुजार हूं।’

बता दें कि सोमवार को मुखर्जी (Pranab Mukherjee) ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव पाए गए हैं और जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वह खुद को आइसोलेट करें और कोरोना टेस्ट करवाएं।

लेकिन बाद में प्रणब मुखर्जी की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। मुखर्जी की ब्रेन सर्जरी भी की गई है, जो सफल रही है।

सेना के रिसर्च और रेफरल (आर एंड आर) अस्पताल में मुखर्जी की ब्रेन सर्जरी (Brain Surgery) हुई है। उनके मस्तिष्क में खून के थक्के बनने लगे थे, जिसकी वजह से ये सर्जरी की गई।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें