कोरोना पॉजिटिव पाए गए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

Pranab Mukherjee के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे देश में उनके लिए प्रार्थना की जा रही है। चिंता की बात ये है कि पूर्व राष्ट्रपति की उम्र 84 साल है, ऐसे में उन्हें कोरोना से ज्यादा खतरा है।

Pranab Mukherjee

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (फाइल फोटो)

मुखर्जी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे देश में उनके लिए प्रार्थना की जा रही है। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुखर्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। यह तेजी से आम जनता के बीच फैल रहा है। अब पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आज दोपहर उन्होंने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी।

मुखर्जी ने कहा, ‘मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। जो लोग बीते हफ्ते में मेरे संपर्क में आए हैं, वह खुद को आइसोलेट करें और अपना कोरोना टेस्ट करवाएं।’

मुखर्जी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे देश में उनके लिए प्रार्थना की जा रही है। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुखर्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

ये भी पढ़ेंकेरल विमान हादसा: मृत पायलट दीपक वसंत साठे के पास था 10 हजार घंटे से ज्यादा उड़ान का अनुभव, जानें पूरी स्टोरी

इसके अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी प्रणव मुखर्जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए ट्वीट किया है।

चिंता की बात ये है कि पूर्व राष्ट्रपति की उम्र 84 साल है, ऐसे में उन्हें कोरोना से ज्यादा खतरा है। मुखर्जी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, वह 2012-2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं। 2019 में उन्हें भारत रत्न से भी सम्मानित किया गया था।

बता दें कि कोरोना सियासत की दुनिया में भी तेजी से फैल रहा है। बीते दिनों गृह मंत्री अमित शाह, एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान, अर्जुन मेघवाल समेत कई बड़े नेता इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। यूपी में तो कई कैबिनेट मंत्रियों को कोरोना हुआ है और एक कैबिनेट मंत्री का तो कोरोना की वजह से निधन भी हो चुका है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें