कृषि कानूनों के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों के बीच यूपी के किसानों से संवाद करेंगे पीएम मोदी, जानें तारीख

कृषि कानूनों के विरोध में देशभर में चल रहे प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Bajpayi) के जन्मदिन के मौके पर 25 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के किसानों से संवाद करेंगे।

PM Narendra Modi

फाइल फोटो।

बीजेपी पूरे प्रदेश में ढाई हजार से अधिक जगहों पर किसानों से संपर्क का अभियान चलाएगी, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे।

कृषि कानूनों के विरोध में देशभर में चल रहे प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Bajpayi) के जन्मदिन के मौके पर 25 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के किसानों से संवाद करेंगे। BJP के मुताबिक, इस संवाद में उत्तर प्रदेश के करीब 2500 इलाकों से किसान हिस्सा लेंगे।

बीजेपी पूरे प्रदेश में ढाई हजार से अधिक जगहों पर किसानों से संपर्क का अभियान चलाएगी, जिसमें प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे। उत्तर प्रदेश में किसानों को जोड़ने का यह सबसे बड़ा मेगा कार्यक्रम होने जा रहा है। अकेले अवध में 377 जगह कार्यक्रम होंगे, जबकि पूरे उत्तर प्रदेश में ढाई हजार से ज्यादा जगहों पर कार्यक्रम होंगे। अवध के किसानों को पीएम मोदी नए कृषि कानूनों की खूबियां बताएंगे।

Chhattisgarh: प्रदेश में औद्योगिक विकास को मिल रही रफ्तार, बीते 2 सालों में हुए 103 एमओयू

एक बयान के मुताबिक, पार्टी ने इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं। किसान संवाद के अगले दिन से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने नए कृषि कानूनों के समर्थन में अपना अभियान चलाएगी। इसके तहत उत्तर प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता 26 और 27 दिसंबर को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की चिट्ठी लेकर घर-घर जाएंगे और किसान हित में किए कार्यों को गिनाएंगे।

इसके अलावा मलिन बस्तियों में केंद्र की योजनाओं को बताएंगे। गौरतलब है कि 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, किसान सम्मान निधि की सातवीं किस्त जारी करेंगे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी अवध के किसानों से बात करेंगे। इसके लिए उत्तर प्रदेश बीजेपी ने खास तैयारी की है। हर जिले में किसान संवाद का आयोजन किया जाएगा ताकि कृषि कानूनों पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के संदेश को लोगों तक पहुंचाया जा सके।

ये भी पढ़ें-

बता दें कि यूपी बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह और पार्टी नेता राधा मोहन सिंह ने इस कार्यक्रम को लेकर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक भी की है। राधा मोहन सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व वाली सरकार गरीबों और किसानों के कल्याण के लिए समर्पित है। राधा मोहन सिंह ने कहा, “मोदी सरकार में जितने काम किए गए हैं अगर पहले की सरकारों में इतने काम किए गए होते तो आज किसानों की हालत बेहतर होती।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें