भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मना सकते हैं PM मोदी, जैसलमेर बॉर्डर पर हो सकता है जश्न

कोरोना काल में ही देश में दिवाली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इस बीच खबर सामने आई है कि पीएम मोदी इस दिवाली को खास तौर पर मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

PM Modi

इससे पहले भी पीएम मोदी (PM Modi) जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड समेत कई जगहों पर दिवाली का त्यौहार जवानों के साथ मना चुके हैं। इस दौरान वह जवानों के साथ काफी वक्त बिताते हैं और उन्हें मिठाई खिलाते हैं।

नई दिल्ली: कोरोना काल में ही देश में दिवाली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इस बीच खबर सामने आई है कि पीएम मोदी (PM Modi)  इस दिवाली को खास तौर पर मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि पीएम मोदी (PM Modi) इस बार जैसलमेर बॉर्डर पर भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली का जश्न मना सकते हैं। इस मौके पर पीएम मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, सेना प्रमुख एमएम नरवणे भी शामिल हो सकते हैं।

मोदी सरकार ने दिया दिवाली का तोहफा, नये कर्मचारियों का अगले दो साल तक का पीएफ सरकार देगी

गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड समेत कई जगहों पर दिवाली का त्यौहार जवानों के साथ मना चुके हैं। इस दौरान वह जवानों के साथ काफी वक्त बिताते हैं और उन्हें मिठाई खिलाते हैं।

बता दें कि इस समय लद्दाख में भारत और चीन के बीच तनाव की स्थिति चल रही है। ऐसे में सेना के जवानों के साथ समय बिताने से जवानों में उत्साह बढ़ेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें