झारखंड: चाईबासा में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, PLFI के 2 सक्रिय नक्सली गिरफ्तार

झारखंड (Jharkhand) के चाईबासा जिले में सुरक्षाबलों को पीएलएफआई (PLFI) नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ कामयाबी मिली है।

PLFI

पुलिस (Police) और सीआरपीएफ (CRPF) की 94वीं बटालियन ने संयुक्त छापामारी के दौरान चाईबासा और खूंटी जिला के सीमाई इलाके के जंगल से PLFI के नक्सलियों को दबोचा है।

झारखंड (Jharkhand) के चाईबासा जिले में सुरक्षाबलों को पीएलएफआई (PLFI) नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ कामयाबी मिली है। पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर प्रतिबंधित पीएलएफआई नक्सली संगठन के एरिया कमांडर रोड़े कडुलना उर्फ सुखराम दस्ते के दो सक्रिय नक्सलियों को दबोच लिया।

चाईबासा-खूंटी पुलिस (Police) और सीआरपीएफ (CRPF) की 94वीं बटालियन ने संयुक्त छापामारी के दौरान चाईबासा और खूंटी जिला के सीमाई इलाके के जंगल से इन नक्सलियों को दबोचा है।

Coronavirus: भारत में 24 घंटे में आए कोरोना के 14,313 नए केस, दिल्ली में लगातार 7वें दिन नहीं दर्ज हुई मौत

सख्ती से पूछताछ करने पर एक ने अपना नाम बढ़ाईया भेंगरा और दूसरे ने मिलु कंडुलना बताया। साथ ही इन दोनों ने अपने आप को प्रतिबंधित पीएलएफआई (PLFI) नक्सली संगठन का सक्रिय सदस्य बताया।

ये भी देखें-

गिरफ्तार नक्सलियों के पास से एक देशी कट्टा, 11 जिंदा कारतूस, 6 पीएलएफआई पर्चा, एक पीएलएफआई चंदा रशीद, एक मोबाईल फोन और एक कोविड-19 टीकाकरण का पर्चा बरामद किया गया है। कानूनी कार्रवाई पूरी करने के बाद दोनों नक्सलियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें