Pakistan Train Accident: पाकिस्तान में बड़ा ट्रेन हादसा, अब तक 30 लोगों की मौत

पाकिस्तान (Pakistan) में 7 जून की सुबह बड़ा रेल हादसा (Pakistan Train Accident) हुआ है। यहां सिंध प्रांत के घोटकी जिले में भयानक ट्रेन दुर्घटना हुई है।

Pakistan Train Accident

Pakistan Train Accident

पाकिस्तान (Pakistan) के सिंध प्रांत के घोटकी जिले में भयानक ट्रेन दुर्घटना (Pakistan Train Accident) हुई है। इस हादसे में अब तक 30 लोगों की मौत की खबर है और 50 से अधिक घायल हुए हैं। 

पाकिस्तान (Pakistan) में 7 जून की सुबह बड़ा रेल हादसा (Pakistan Train Accident) हुआ है। यहां सिंध प्रांत के घोटकी जिले में भयानक ट्रेन दुर्घटना हुई है। इस ट्रेन हादसे में अब तक 30 लोगों की मौत की खबर है और 50 से अधिक घायल हुए हैं। दुर्घटना सिंध प्रांत के घोटकी जिले के रेती और दहारकी स्टेशनों के बीच हुई, जहां मिल्लत एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के बाद सर सैयद एक्सप्रेस से टकरा गई।

सूचना मिलते ही मौके पर राहत टीम रवाना हो गई। कई लोग ट्रेन के अंदर भी फंसे हुए हैं और उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। बचाव अभियान जारी है। अधिकारियों ने दुर्घटना (Pakistan Train Accident) में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ने की आशंका भी व्यक्त की है।

Unlock: देश में शुरू हुआ अनलॉक, जानें किस राज्य में क्या छूट मिली और क्या रहेंगी पाबंदियां

रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक, ये दुर्घटना तब हुई जब सरगोधा जा रही सर सैयद एक्सप्रेस पटरी पर पहले से मौजूद मिल्लत एक्सप्रेस से टकरा गई।

जियो न्यूज के अनुसार, मिल्लत एक्स्प्रेस कराची से सरगोधा की जानिब जा रही थी और सर सैय्यद एक्सप्रेस पंजाब से कराची जा रही थी। इसी दौरान बीच रास्ते में मिल्लत एक्स्प्रेस की बोगियां डहारकी के करीब पटड़ी से उतर गईं जबकि इस दौरान आने वाली सर सैय्यद एक्स्प्रेस रेल बोगियों से टकरा गई है।

ये भी देखें-

जराए के मुताबिक, हादसे (Pakistan Train Accident) की जानकारी मिलतने के कुछ ही घंटों बाद इलाके में राहती काम शुरू हो गया। जख्मियों और मरने वाले लोगों को सादिक आबाद और मीरपुर के अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है। जहां अब तक 30 लोगों की जान चली गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें