पाकिस्तान का शकरगढ़ बना आतंकियों का अड्डा, भारत के खिलाफ रची जा रही ये साजिश

ये लॉन्च पैड पाकिस्तान (Pakistan) के शकरगढ़ में बना हुआ है। यहां आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। ट्रेनिंग के बाद इन आतंकियों को भारत में भेजा जा रहा है।

BDC chairman murder

सांकेतिक तस्वीर।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी को अपनी जांच में यह जानकारी मिली है कि पाकिस्तान (Pakistan) के शकरगढ़ में आधुनिक लॉन्चिंग पैड तैयार हुआ है। इसमें 100 से ज्यादा आतंकियों की टीमें काम कर रही हैं।

आतंकियों को पनाह देने वाला पाकिस्तान (Pakistan) अब पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है। वो इंटरनेशनल बॉर्डर पर सांबा कठुआ सेक्टर के सामने आतंकियों की तैनाती कर रहा है। उसने इसके लिए मॉडर्न टेक्नालॉजी से लैस लॉन्चिंग पैड भी बनाए हैं।

ये लॉन्च पैड पाकिस्तान के शकरगढ़ में बना हुआ है। यहां आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। ट्रेनिंग के बाद इन आतंकियों को भारत में भेजा जा रहा है। पाकिस्तान इसीलिए कठुआ बॉर्डर पर आतंकियों की घुसपैठ कराने की साजिशों में लगा हुआ है।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी को अपनी जांच में यह जानकारी मिली है कि शकरगढ़ में आधुनिक लॉन्चिंग पैड तैयार हुआ है। इसमें 100 से ज्यादा आतंकियों की टीमें काम कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- Corona: देश में कोराना संक्रमितों की संख्या 42 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 90,802 नए मामले

यहां एक दल हथियार और फंड जुटाने के लिए काम करता है और दूसरा दल प्लानिंग और विस्फोटक तैयार करने की ट्रेनिंग देता है।

ये लॉन्चिंग पैड देश के लिए खतरा साबित हो सकते हैं। इन्हीं लॉन्चिंग पैड के जरिए भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश की जा रही है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें