पाकिस्तान के PM इमरान खान का बड़ा बयान, कहा- पाक आर्मी पर सरकार गिराने के लिए डाला जा रहा दबाव

इमरान ने एक टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा है कि लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई पाक सरकार को गिराने के लिए विपक्षी पार्टियां पाक आर्मी पर दबाव बना रही हैं।

Imran Khan

पाक पीएम

इमरान (Imran Khan) ने एक टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा है कि लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई पाक सरकार को गिराने के लिए विपक्षी पार्टियां पाक आर्मी पर दबाव बना रही हैं। हालांकि इमरान ने ये भी कहा कि सेना उनकी सरकार के अंदर आती है।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार गिराने के लिए पाकिस्तानी आर्मी पर दबाव डाला जा रहा है।

इमरान ने एक टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा है कि लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई पाक सरकार को गिराने के लिए विपक्षी पार्टियां पाक आर्मी पर दबाव बना रही हैं। हालांकि इमरान (Imran Khan) ने ये भी कहा कि सेना उनकी सरकार के अंदर आती है।

इमरान ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के नेता आरोप लगाते हैं कि मैं कठपुतली हूं, इसलिए वे सेना पर दबाव डालना चाहते हैं। पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने जिस तरीके से पाकिस्तान की टॉप मिलिट्री लीडरशिप पर जुबानी हमला किया है, इससे सेना के अंदर गुस्सा है।

Coronavirus Update: देश में बीते 24 घंटे में 26,624 नए केस, हुई इतने लोगों की मौत

इमरान ने ये भी कहा कि वे जनरल बाजवा की तारीफ करते हैं, क्योंकि लोकतंत्र को बचाने के लिए उन्होंने संयम बरता।

इमरान ने कहा कि विपक्ष को ये समझ आ चुका है कि वे मुझे कुर्सी से हटा नहीं सकते, इसलिए वे पाकिस्तानी सेना से मेरी सरकार गिराने की अपील कर रहे हैं। यहां आर्टिकल 6 लागू होता है और ये देशद्रोह का मामला बनता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें