पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पत्नी बुशरा भी आईं चपेट में

भारत के साथ अक्सर विवादों में रहने वाले पड़ोसी देश के पीएम इमरान खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इमरान की पत्नी बुशरा बीबी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

Imran Khan

पीएम इमरान खान (Imran Khan) के प्रवक्ता डॉ शाहबाज गिल ने बताया कि पीएम इमरान खान को हल्का बुखार और खांसी है। बता दें कि पाकिस्तान में फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।

पाकिस्तान: भारत के साथ अक्सर विवादों में रहने वाले पड़ोसी देश के पीएम इमरान खान (Imran Khan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इमरान की पत्नी बुशरा बीबी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

इस बात की जानकारी पीएम इमरान (Imran Khan) के स्पेशल असिस्टेंट फैजल सुल्तान ने दी है। सुल्तान ने बताया कि पीएम इमरान सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं।

बता दें कि इमरान खान ने 2 दिन पहले ही चीन की कोरोना वैक्सीन ली थी। हालांकि इस मौके पर भारत के पीएम मोदी ने इमरान खान के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

सनसनीखेज खुलासा: बिहार के पंचायत चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे कई हार्डकोर नक्सली

पीएम इमरान खान के प्रवक्ता डॉ शाहबाज गिल ने बताया कि पीएम इमरान खान को हल्का बुखार और खांसी है। बता दें कि पाकिस्तान में फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।

बता दें कि कोरोना के मामले एक बार फिर दुनियाभर में बढ़ रहे हैं। भारत में भी बीते 24 घंटे में 43,846 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। इस दौरान 22,956 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं और 197 लोगों की मौत हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें