पाकिस्तान की बड़ी साजिश का खुलासा, दिवाली पर चीनी हथियारों व तकनीक के दम पर कर भारत पर आतंकी हमले की योजना

भारत में बार–बार घुसपैठ और आतंकी हमले (Terror Attack) की साजिश रचने में असफलता से पाकिस्तान (Pakistan) बौखला गया है। इसी बौखलाहट में आईएसआई (ISI) आतंकी दिवाली पर फिदायीन हमला करने की साजिश रच रहे हैं।

terror attack

Militants are planning big terror attack in Kashmir

पाकिस्तान (Pakistan) की खूफिया एजेंसी इंटर सर्विस इंटेलिजेंस (ISI) लगातार भारत की कार्रवाई से बौखलाई गई है और उसने वो चीनी हथियार और तकनीक से लैस भारत में फिदायीन आतंकी हमले (Terror Attack) का फरमान जारी किया है। यह हमला दिवाली के आसपास हो सकता है। इनके टार्गेट पर कुछ नेता‚ कारोबारी‚ धार्मिक शहर और पोर्ट हैं।

हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पुंछ में तोड़ा सीजफायर, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

खुफिया सूत्रों के मुताबिक इस फिदायीन अटैक (Terror Attack) में आतंकी पाकिस्तान (Pakistan) के होंगे जबकि चीन उन्हें हथियार और तकनीकी से लैस करेगा। खुफिया विभाग ने इस संबंध में सरकार को संवेदनशील रिपोर्ट देते हुए सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है। इस मामले में ‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे’ वाली कहावत भारत के खिलाफ साजिश रच रही आईएसआई (ISI) और चीन की युगलबंदी पर फिट बैठ रही है।

भारत में बार–बार घुसपैठ और आतंकी हमले (Terror Attack) की साजिश रचने में असफलता से पाकिस्तान (Pakistan) बौखला गया है। इसी बौखलाहट में आईएसआई (ISI) आतंकी दिवाली पर फिदायीन हमला करने की साजिश रच रहे हैं। इसके लिए आईएसआई (ISI) ने अपने पोषित आतंकी संगठनों को फरमान सुना दिया है।

सूत्रों के मुताबिक पंजाब, सांबा‚ कठुआ‚ जम्मू के इलाकों में आतंकी हमला (Terror Attack) करने की फिराक में हैं। खुफिया एजेंसियों ने आतंकियों‚ पाकिस्तानी सेना और आईएसआई (ISI) की आपस में होने वाली बातचीत को इंटरसेप्ट किया है। इसके बाद सरहद पर सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दिया गया है। सैन्य और अन्य सुरक्षा ठिकानों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

आतंकी हमले (Terror Attack) में आधुनिक तकनीक के इस्तेमाल की संभावना

श्रीनगर में भी सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है। खुफिया एजेंसियों ने कहा है कि आतंकी हमला (Terror Attack) करने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। कुपवाड़ा‚ बारामुला‚ पुंछ‚ राजौरी‚ बांदीपोरा में बॉर्डर पर पाकिस्तान (Pakistan) की बार्डर एक्शन टीम (बैट) भी सक्रिय नजर आ रही है, जो अकसर आतंकी घुसपैठ कराने के लिए भारतीय पोस्ट पर गोलीबारी करती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें