हिजाब की आड़ में आतंकी हमले की योजना बना रहा है पाकिस्तान, ISI का है ये लेडी प्लान- खूफिया रिपोर्ट में खुलासा

मुजफ्फराबाद में आईएसआई (ISI) ने अपनी अध्यक्षता में एक बैठक की थी‚ जिसमें बड़े–बड़े आतंकवादी संगठन के नेता शामिल हुए थे। हिज़बुल मुजाहिदीन‚ लश्कर–ए–तैयबा‚ जैश-ए-मोहम्मद के कई बड़े कमांडर इसका हिस्सा बने थे।

Militants

भारत में आतंकी साजिश के लगातार विफल होने के कारण पाकिस्तान आतंक फैलाने के नये-नये रास्ते तलाश रहा है। पाक के मुजफ्फराबाद में आईएसआई (ISI) ने भारत के खिलाफ आतंक का लेडी प्लान तैयार किया है। भारतीय खुफिया विभाग ने अपनी एक रिपोर्ट में आगाह किया है कि आतंकवादियों के सफाये और आतंकियों (Militants) के मददगार पर पड़ी चोट के बाद आईएसआई महिलाओं की आड़ में भारत में आतंकी साजिश रचने की योजना बना रहा है।

असम-नगालैंड सीमा पर सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, DNLA के 8 आतंकियों (Militants) को मुठभेड़ में मार गिराया

हाल ही में पाकिस्तान में आतंकी संगठनों को एक साथ आने के लिए भी कहा गया था। क्योंकि भारत के ऑपरेशन ‘ऑल आउट’ ने घाटी में आतंक की कमर तोड़कर रख दी है। कश्मीर में आतंकियों (Militants) के स्थानीय मददगारों के नेटवर्क को सुरक्षाबलों ने पूरी तरह ध्वस्त कर दिया है। ऐसे में तिलमिलाई आईएसआई (ISI) चाहती है कि महिलाओं को ओवरग्राउंड वर्कर के तौर पर तैयार किया जाए। आईएसआई ऐसी महिलाओं को अपना हथियार बना रही है जो या तो गरीब हो या जिन्हें घरवालों ने छोड़ दिया है।

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की जीरो टॉलरेंस नीति के कारण आतंकियों (Militants) की चढ़ रही बलि के कारण पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई सहित तमाम आतंकी संगठनों की हालत पस्त है। खुफिया विभाग के अनुसार आईएसआई (ISI) अब हिजाब गैंग के सहारे पाकिस्तानी महिलाओं का सहारा लेकर भारत में आतंकी साजिश रच रहा है।

खुफिया सूत्रों के अनुसार भारतीय सेना से हर मोर्चे पर पिटने के बाद आईएसआई (ISI) कश्मीर में पुरुषों की जगह महिलाओं को ओवरग्राउंड वर्कर बनाकर नए सिरे से आतंकवाद की शुरुआत करने की साजिश रच रहा है। महिलाओं को ओवरग्राउंड वर्कर बनाने की वजह यह है कि उन पर जल्दी शक नहीं किया जाता है।

खुफिया विभाग ने आगाह किया है कि आतंकी (Militants) भी हिजाब या बुर्के का सहारा लेकर महिलाओं की आड़ में हथियार पहुंचाने और हमला कर सकते हैं। खुफिया विभाग ने हाल ही में कहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई अब महिलाओं का सहारा लेकर भारत में आतंक फैलाने की साजिश रच रहा है।  

सूत्रों के अनुसार हाल ही में मुजफ्फराबाद में आईएसआई (ISI) ने अपनी अध्यक्षता में एक बैठक की थी‚ जिसमें बड़े–बड़े आतंकवादी संगठन के नेता शामिल हुए थे। हिज़बुल मुजाहिदीन‚ लश्कर–ए–तैयबा‚ जैश-ए-मोहम्मद के कई बड़े कमांडर इसका हिस्सा बने थे। इस बैठक में साफ कहा गया कि कश्मीर ओवरग्राउंड वर्कर (OGW) की कमर पूरी तरह टूट गई है। अब जो भी ओवरग्राउंड वर्कर बचे हैं वो सुरक्षा एजेंसियों के निशाने पर हैं। इसलिए अब कश्मीर में पुरुषों की जगह महिलाओं को ओवरग्राउंड वर्कर बनाकर नए सिरे से आतंक का खूनी खेल खेलने की योजना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें