पाकिस्तान की धमकी, भारत और उसके सहयोगी देशों पर करेंगे मिसाइल हमला

Pakistan

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान (Pakistan) की सीनाजोरी

इमरान खान के मंत्री अली अमीन ने दी धमकी

भारत पर मिसाइल हमला करेंगे

भारत का साथ देने वाले का भी यही हाल होगा

Pakistan

 
पाकिस्तान (Pakistan) में कश्मीर मामलों के मंत्री अली अमीन ने भारत को मिसाइल हमले की धमकी दी। सोमवार को एक रैली में उन्होंने कहा अगर कश्मीर मुद्दे पर भारत पीछे नहीं हटा तो नतीजे अच्छे नहीं होंगे। एक मिसाइल भारत की तरफ जाएगी और जो उसका साथ देगा दूसरी मिसाइल उस मुल्क पर भी तय की जाएगी। अमीन ने माना कि कश्मीर मुद्दे पर दुनिया पाकिस्तान का साथ नहीं दे रही है और यह चुप्पी सबके लिए खतरनाक साबित हो सकती है। 
 

 
 
पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर और गिलगित बाल्टिस्तान पर एक अलग मंत्रालय बनाया है। अली अमीन  गांदापुर के प्रभारी मंत्री हैं। सोमवार को अमीन ने लाहौर में एक जनसभा को संबोधित किया। कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा कि अगर भारत के साथ तनाव और बड़ा तो जंग का खतरा है। भारत भड़काऊ कार्रवाई कर रहा है और ऐसे में पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा। बड़े अफसोस के साथ कहना पड़ता है कि इस मामले पर दुनिया ने चुप्पी साध रखी है। किसी देश ने कश्मीर समस्या के हल में दिलचस्पी नहीं दिखाई। अमीन ने भाषण के दौरान तीन बार माना कि कश्मीर को लेकर दुनिया पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत का साथ दे रही है।
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर राज्य से स्पेशल स्टेट का स्टेटस हटने के बाद से पाकिस्‍तान (Pakistan) को अपने मित्र देशों से भी इस मुद्दे पर सर्मथन नहीं मिल रहा है। इसी बात की बौखलाहट में पाकिस्तान और उसके सभी मंत्री दिखाई दे रहे हैं। पूरी दुनिया में पाकिस्तान के साथ सिर्फ चीन, तुर्की और मलेशिया ही खड़े हैं। यही कारण है कि पिछले दो महीने में संयुक्त राष्ट्र के मंच पर पाकिस्तान को लगातार अपने मुंह की खानी पड़ी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें