संकट से जूझ रहे भारत के सिर पर मंडरा रहा है एक और खतरा, पाक की ISI ने रची कोरोना बम से हमले की साजिश

इस खतरनाक साजिश का खुलासा पिछले दिनों सुरक्षा एजेंसियों ने सरहद पार आतंकी कैंप में बैठे मोहम्मद शाहिद नाम के आतंकी का फोन टैप करने से हुआ।

Coronavirus

आतंकवाद के मुद्दे पर भारत की जीरो टॉलरेंस की नीति के कारण सुरक्षाबलों के प्रहार से पाक खुफियां एजेंसी आईएसआई बौखला गई है। आईएसआई भारत के खिलाफ अब हमारी जमीन पर कोरोना (Coronavirus) महामारी फैलाने की साजिश रचकर परेशान करने में जुट गया है।

पंजाब: पठानकोट पुलिस ने घेराबंदी करके तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया, आरोपियों का पाकिस्तानी कनेक्शन भी आया सामने

खुफिया सूत्रों के अनुसार‚ कंगाल पाकिस्तान भारत में कोरोना फैलाने की सबसे बड़ी साजिश रचा है। आईएसआई ने गोली‚ बम‚ बारूद और ऑटोमैटिक गन के साथ आतंकियों की घुसपैठ कर हमला नहीं बल्कि भारत पर कोरोना (Coronavirus) बम से हमले की साजिश रची है। इसके लिए उसने कोरोना पॉजिटिव आतंकियों की टुकड़ी तैयार की है‚ जिसका मकसद है पूरे भारत में कोरोना फैलाकर हजारों लोगों की जान लेना।

ऐसी सूचना है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के लॉन्च पैड पर कोरोना पॉजिटिव आतंकियों की टुकड़ी मौजूद है। ये भारत में घुसपैठ की तैयारी में हैं। आईएसआई इसके लिए कोरोना (Coronavirus) संक्रमित लोगों को जबरन धन का लालच देकर लांच पैड पर भेज रहा है।

इस सूचना के बाद जम्मू–कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। पाकिस्तानी फौज ने और वहां के आतंकी संगठनों ने ऐसे दहशतगर्दों को चुन–चुनकर सरहद के पास जमा किया है‚ जो कोरोना पॉजिटिव हैं। पाकिस्तान इन कोरोना आत्मघातियों की जम्मू–कश्मीर में घुसपैठ करवाकर पूरे भारत में कोरोना का सीरियल ब्लास्ट कराने का खतरनाक मंसूबा पाले बैठा है।

पिछले कुछ समय से सरहद के आस–पास आए दिन पाकिस्तान की तरफ से की जा रही फायरिंग से पाकिस्तान की इस साजिश का आभास होता है। पाकिस्तानी रेंजर्स और वहां की फौज की पूरी कोशिश है कि कवर फायर देकर कोरोना (Coronavirus) संक्रमित आतंकियों की जल्द से जल्द जम्मू कश्मीर में घुसपैठ करा दी जाए।

खुफिया सूत्रों के अनुसार‚ अगर ज्यादा समय बीता तो अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर मौजूद सभी आतंकी कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ जाएंगे। यही वजह है कि अब पाकिस्तान इन कोरोना बमों की जल्द से जल्द भारत में घुसपैठ कराने के लिए बेचैन है।

सूत्रों के अनुसार‚ इस खतरनाक साजिश का खुलासा पिछले दिनों सुरक्षा एजेंसियों ने सरहद पार आतंकी कैंप में बैठे मोहम्मद शाहिद नाम के आतंकी का फोन टैप करने से हुआ। जिसमें वह अपने घर पर बात कर रहा है। वह फोन पर बता रहा है कि आतंकी कैंप में 5 आतंकी कोरोना संक्रमित हो गए हैं‚ उन्हें भारत में घुसपैठ कराने की कोशिश की जा रही है।

आईएसआई को पता है कि अगर एक बार उसके कोरोना (Coronavirus) आतंकी भारत में दाखिल हो गए तो फिर वो कई इलाके में जानलेवा महामारी फैला सकते हैं। ये आतंकी चुपचाप घनी आबादी के बीच फैल जाएंगे और बड़े इलाके को कोरोना की भट्ठी में बदल डालेंगे और विश्व में पाकिस्तान की किरकिरी भी नहीं होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें