किलर कोरोना को हथियार बना रहा है ISI, वीडियो से भारतीय मुसलमानों को भड़काने की साजिश

आईएसआई (ISI) बड़े पैमाने पर साइबर विशेषज्ञ का सहारा लेकर भारत में मुसलमानों को इकट्ठा करने और सांप्रदायिकता फैलाने के साथ-साथ लॉकडाउन को तोड़े के लिए वीडियो तैयार कर रहा है।

Coronavirus

मजहब की आड़ में कोरोना (Coronavirus) के डैथ एजेंट के रूप में भारत के खिलाफ आईएसआई (ISI) के इशारे पर काम कर रहा है पाक (Pakistan) का जेहादी। पाक भारत के मुसलमानों को वीडियो भेजकर बरगलाने में लग गया है और वीडियो फिदायीन बड़े पैमाने पर वीडियो जारी कर यह कह कह रहा है कि अल्लाह मुसलमानों को कुछ नहीं होने देगा। सूत्रों के अनुसार आईएसआई (ISI) बड़े पैमाने पर साइबर विशेषज्ञ का सहारा लेकर भारत में मुसलमानों को इकट्ठा करने और सांप्रदायिकता फैलाने के साथ-साथ लॉकडाउन को तोड़ने के लिए वीडियो तैयार कर रहा है।

Coronavirus

सूत्रों के अनुसार आईएसआई (ISI)  इन वीडियो के जरिए यह साबित करना चाह रहा है कि मुसलमानों का कोरोना (Coronavirus) कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। आईएसआई यूरोपीय देशों और भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है, जिसमें कोरोना (Coronavirus) को मोहरा बनाकर मुसलमानों को अलग-थलग करके कराया जा रहा है।

यंगिस्तान पर कोरोना वायरस का हमला, संक्रमितों में 42 फीसदी युवा मरीज

सूत्र बताते हैं कि आईएसआई (ISI) भारत स्थित अपने एजेंटों द्वारा भारत के मुसलमानों को इकट्ठा होकर नमाज पढ़ने के लिए बाध्य कर रहा है। पाक खूफिया एजेंसी आईएसआई की ब्रिगेड के निशाने पर भारत के मुसलमान हैं, जिसमें वह लॉकडाउन (Lockdown) तोड़ने को लेकर भारतीय मुसलमानों को भड़का रहा है।

पाक खूफिया एजेंसी आईएसआई के इस दुष्प्रचार के ही कारण भारत के विभिन्न स्थानों पर स्वास्थ्यकर्मियों के साथ जहां बदसलूकी की जा रही है, वहीं सुरक्षावलों को भी नहीं बख्शा जा रहा है। मुसलिम बाहुल्य क्षेत्रों में स्वास्थ्यकर्मियों को घुसने नहीं दिया जा रहा है। आईएसआई के इशारे पर फलों पर थूकने, नोटों पर थूकने व नाक पोंछने जैसे वीडियो भी इसी आईएसआई की ब्रिगेड द्वारा भारत के मुसलमानों को भड़काने का एक हिस्सा है।

आईएसआई (ISI) ऐसे वीडियो तैयार कर रही है, जिसमें भारत के मुसलमानों को समझाने की कोशिश की जा रही है कि किस तरह से किलर कोरोना (Coronavirus) का उपयोग भारत की बड़ी आबादी को शिकार बनाना जा सकता है।

वीडियो फिदायीन की इस फौज द्वारा सैकड़ों किलोमीटर दूर बैठे ही भारत में तबाही की इबारत लिखी जा रही है। एक वीडियो में कहा गया है कि हम मुसलमान हैं, हमें मौत से डर नहीं लगता। किलर कोरोना (Coronavirus) सुन्नत का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।

जहां भारत द्वारा हाथ मिलाने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की जा रही है, वहीं पाक खफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के वीडियो फिदायीन द्वारा यह दुष्प्रचार किया जा रहा है कि हाथ मिलाने और गले लगाने से मोहब्बत बढ़ती है इसलिए पांच वक्त की नमाज पढ़ने वालों का कोरोना (Coronavirus) कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा, लिहाजा जन्नत पाने के लिए आपस में गले मिलकर नमाज पढ़ें।

पाक खूफिया एजेंसी द्वारा दुष्प्रचार के लिए पाक में ऐसे वीडियो तैयार किये जा रहे हैं, जो लगता है कि भारतीय मुसलमान इस तरह के काम कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें