रमजान के पाक महीने में पाकिस्तान की नापाक हरकत, पाक सेना की आड़ में ISI करा रहा भारत में आतंकी घुसपैठ

आईएसआई (ISI) आतंकियों (Terrorists) को घुसपैठ करा कर पूरे भारत में आतंकी हमला अंजाम देने का प्रयास कर रहा है। लिहाजा कुछ महीनों में न सिर्फ आतंकी हमले (Terror Attack) करने की साजिश में इजाफा हुआ है बल्कि संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भी वृद्धि हुई है।

Hizbul Mujahideen

फाइल फोटो।

रमजान का महीना चल रहा है और इस पाक महीने में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) भारत के खिलाफ नापाक मंसूबों का जाल बुनने में लगा हुआ है। बार–बार भारतीय सुरक्षा बलों के हाथों मुंह की खाने के बावजूद पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

सूत्रों के अनुसार आईएसआई (ISI) की साजिश रमजान के महीने में भारत में आतंकी हमले (Terror Attack) को अंजाम देने की है। आईएसआई (ISI) के इशारे पर पाक सेना ने अपने आतंकियों (Terrorists) को एक और मौका दिया है। सूत्रों के अनुसार आईएसआई (ISI) ने सेना को संघर्ष विराम का उल्लंघन कर आतंकी को घुसपैठ कराने का ऐलान किया है। भारतीय सुरक्षा बलों से लगातार मात खाने के बाद भी शांति और अमन की भाषा न तो दहशतगर्दों के और न उनके देश के गले उतर रही है।

देश पर न्योछावर हो गया परिवार का सबसे लाड़ला बेटा, शहीद नायक राजेश कुमार को दी गई अंतिम विदाई

खुफिया सूत्रों के अनुसार आईएसआई (ISI) आतंकियों (Terrorists) को घुसपैठ करा कर पूरे भारत में आतंकी हमला अंजाम देने का प्रयास कर रहा है। लिहाजा कुछ महीनों में न सिर्फ आतंकी हमले (Terror Attack) करने की साजिश में इजाफा हुआ है बल्कि संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भी वृद्धि हुई है।

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कुछ आतंकी घुसपैठ करने में सफल हो गए। लिहाजा एक नए खतरे की आशंका सुरक्षा बलों द्वारा जतायी जा रही है। न सिर्फ जम्मू–कश्मीर में बल्कि आसपास के राज्यों में भी आईएसआई (ISI) फिदायीन हमला करवाने की साजिश रच रहा है। इसके लिए उसने आतंकियों (Terrorists) को प्रशिक्षण भी दिया है।

आतंकियों (Terrorists) को किसी न किसी रास्ते चाहे वो टूरिस्ट वीजा या मेडिकल वीजा या फर्जी पासपोर्ट के जरिए या अन्य रास्ते से भारत भेज सकता है।

घाटी में आतंकी खेल का THE END: पुलवामा में सेना ने हिजबुल चीफ रियाज को मार गिराया

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें