कोरोना की आड़ में आतंकी हमले की फिराक में ISI, पंजाब के रास्ते कश्मीर पहुंचा सकता है हथियार

आईएसआई (ISI) ने रणनीति बनाई है कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ही अपने आतंकियों को येनकेन प्रकारेण भारत में घुसपैठ करा दी जाए।

terror attack

Militants are planning big terror attack in Kashmir

कोरोना (Coronavirus) संकट की आड़ में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) अपने नापाक आतंकवादी मंसूबों को पूरा करने में जुट गई है। सुरक्षाकर्मी देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) को सफल करने में लगे हैं। इसी का फायदा उठा कर पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) अपने आतंकवादियों (Terrorists) को हथियार मुहैया कराने में लगी है। वह पंजाब के रास्ते कश्मीर घाटी में हथियार पहुंचाने की नापाक कोशिश कर रही है। भारतीय सुरक्षाकर्मी जहां एक तरफ कोरोना (Coronavirus) से जूझ रही जनता को सुरक्षित करने में जुटी है, वहीं दूसरी ओर आईएसआई (ISI) की मदद से पाक घोषित आतंकवादियों (Terrorists) पर भी लगाम कसने की कोशिश कर रही है।

Terrorists

इसी का परिणाम है कि वारामूला जिले के गैटमुल्ला इलाके में छुपे आतंकियों पर सुरक्षावलों ने हमला बोल दिया, जिसमें जैश ए मोहम्मद का खूखार आतंकी आसिफ कुरैशी पकड़ा गया और अन्य आतंकवादी भागने में सफल रहे।

कोरोना से लड़ाई की अधूरी तैयारी ने सरकार पर बढ़ाया लॉकडाउन बढ़ाने का दबाव

 

खुफिया सूत्रों का मानना है कि आतंकवादी पंजाब के रास्ते हथियार पहुंचाने की फिराक में हैं। खुफिया विभाग ने इस वावत राज्य की सुरक्षा एजेंसियों विशेषकर पंजाब, जम्मू और राजस्थान की सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क रहने को कहा है कि मोटर गैराज, स्कूलों और कुछ धार्मिक स्थलों पर कड़ी निगरानी रखें।

खुफिया सूत्रों के अनुसार आतंकवादी सब्जी व खाने पीने वाली सामग्रियों के वाहनों में हथियार कश्मीर पहुंचा सकते हैं। आईएसआई (ISI) ने एलओसी पर स्थित लांचिंग पैड पर कुछ वर्ष पूर्व हुई सर्जिल स्ट्राइक के डर से पांच से सात की संख्या में आतंकवादियों (Terrorists) को रख रहा है। आतंकवादियों (Terrorists) को एलओसी से सटे रिहायशी इलाकों में अलग अलग टुकड़ियों में रखा है।

<

p style=”text-align: justify;”>आईएसआई (ISI) ने रणनीति बनाई है कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ही अपने आतंकियों को येनकेन प्रकारेण भारत में घुसपैठ करा दी जाए। सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों (Terrorists) को बारामूला, मेंढर, शोपियां और लोलाव इलाके में हथियारों की कुछ खेप पहुंचा दी गई है। आईएसआई (ISI) ने अपने आतंकी स्लीपर सेल को कहा है कि वे अपने धार्मिक कार्यों में जोश के साथ बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें