पाकिस्तान फिर हुआ बेनकाब, आतंकी हाफिज सईद को जेल से चुपचाप छोड़ा गया, घर में गुजार रहा आराम की जिंदगी

खबर ये है कि इस आतंकी को चुपचाप जेल से बाहर निकाल दिया गया है। खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के हवाले सूत्रों ने ये दावा किया है कि हाफिज सईद जेल में नहीं है।

Hafiz Saeed

हाफिज सईद (फाइल फोटो)

खबर ये है कि इस आतंकी (Hafiz Saeed) को चुपचाप जेल से बाहर निकाल दिया गया है। खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के हवाले सूत्रों ने ये दावा किया है कि हाफिज सईद जेल में नहीं है और वह अपना अधिकतर समय अपने घर में बिताता है।

नई दिल्ली: पाकिस्तान का नापाक चेहरा लगातार दुनिया के सामने बेनकाब होता रहा है। ताजा मामला 26/11 मुंबई हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद (Hafiz Saeed) से जुड़ा है।

गुरुवार को भारत में सभी लोग 26/11 मुंबई आतंकी हमले की बरसी मना रहे थे और इस आतंकी हमले में जान गंवाने वाले लोगों और उनके परिजनों के लिए प्रार्थना कर रहे थे। इस बीच खबर सामने आई है कि पाकिस्तान का कुख्यात आतंकी और 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड हाफिज सईद पाकिस्तान की जेल में नहीं है और ना ही सजा काट रहा है, वह तो लाहौर के जोहार टाउन स्थित अपने घर में आराम की जिंदगी जी रहा है।

खबर ये है कि इस आतंकी को चुपचाप जेल से बाहर निकाल दिया गया है। खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के हवाले सूत्रों ने ये दावा किया है कि हाफिज सईद जेल में नहीं है और वह अपना अधिकतर समय अपने घर में बिताता है।

Corona Vaccine: क्या हैं साइड इफेक्ट्स, बरतनी होगी कैसी सावधानियां? जानें कोरोना वैक्सीन से जुड़ी बड़ी बातें

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी हाफिज सईद ऐसी कस्टडी में है, जहां उससे मेहमान उसके घर पर भी मिलने आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि हाफिज सईद यहीं से आतंकी गतिविधियां चला रहा है।

बता दें कि बीते महीने हाफिज सईद के घर जकी-उर रहमान लखवी पहुंचा था, जोकि लश्कर-ए-तैयबा के जिहाद विंग का ऑपरेशनल कमांडर है। गौरतलब है कि लखबी पर भी संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने बैन लगाया हुआ है। 

बता दें कि हाफिज सईद और जकी-उर रहमान लखवी, दोनों ही 26/11 मुंबई हमले के साजिशकर्ता हैं। जुलाई 2019 में हाफिज सईद को गिरफ्तार किया गया था और फरवरी 2020 में उसे आतंकवादी फंडिंग मामले में 10 साल 6 महीने की सजा सुनाई गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें