पाकिस्तान के पेशावर में मदरसे के पास धमाका, 7 लोगों की मौत, 70 से ज्यादा घायल

अभी तक इस धमाके की वजह का पता नहीं लग सका है। कुछ लोग इसे सिलेंडर ब्लास्ट बता रहे हैं, वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर।

Pakistan: धमाका जिस मदरसे के पास हुआ, वह दीर कॉलोनी में स्थित है। घायल लोगों में ज्यादातर की हालत गंभीर है, इससे आशंका जताई जा रही है कि मरने वाले लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है।

पाकिस्तान (Pakistan) के पेशावर में एक बड़ा धमाका हुआ है। ये धमाका एक मदरसे के पास हुआ है। इसमें अब तक 7 लोगों के मरने की खबर है और 70 से ज्यादा लोग घायल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, धमाका जिस मदरसे के पास हुआ, वह दीर कॉलोनी में स्थित है। घायल लोगों में ज्यादातर की हालत गंभीर है, इससे आशंका जताई जा रही है कि मरने वाले लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है।

Coronavirus: देश में कोरोना के मामलों में दर्ज की गई बड़ी कमी, 24 घंटे में आए 36,469 नए केस

अभी तक इस धमाके की वजह का पता नहीं लग सका है। कुछ लोग इसे सिलेंडर ब्लास्ट बता रहे हैं, वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घायलों को एलआर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

खैबर पख्तूनख्वा पुलिस चीफ डॉ. सनाउल्लाह अब्बासी और एसएसपी मंसूर अमन ने इस घटना की पुष्टि की है। एलआर हॉस्पिटल के प्रवक्ता का कहना है कि घायलों का उपचार किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें