जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने LoC पर 5 सेक्टरों को निशाना बनाकर की फायरिंग, मिला मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान (Pakistan) ने मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से फायरिंग की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान ने इस साल 2700 बार सीजफायर तोड़ा है।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

पाकिस्तान (Pakistan) ने मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से फायरिंग की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान ने इस साल 2700 बार सीजफायर तोड़ा है।

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने एक बार फिर सीजफायर (Ceasefire) का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान ने गुरुवार को पुंछ जिले में एलओसी पर पांच सेक्टरों में गोलीबारी की।

इस दौरान पाकिस्तान ने मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से फायरिंग की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान ने इस साल 2700 बार सीजफायर तोड़ा है।

बीते साल पाकिस्तान द्वारा सीजफायर तोड़ने का आंकड़ा 3,168 और 2018 में 1,629 था। मिली जानकारी के दौरान पाक द्वारा इस साल सीजफायर तोड़ने की वजह से 21 से ज्यादा नागरिकों की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें- COVID-19: भारत में कोरोना के मामले हर दिन तोड़ रहे रिकॉर्ड, बीते 24 घंटे में आए 96,551 नए केस

ताजा मामले में रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान ने गुरुवार को सुबह 5.30 बजे, 11.45 बजे और दोपहर 12.15 बजे के करीब सीजफायर तोड़ा। पाकिस्तान ने मनकोटे, देगवार और मेंढर सेक्टर में फायरिंग की।

पाकिस्तान यहीं नहीं रुका, बल्कि रात में 8 बजे के करीब बालाकोट सेक्टर और कृष्णा घाटी में भी फायरिंग की गई। भारतीय सेना ने हर जगह पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बता दें कि इससे पहले 2 सितंबर को भी पाकिस्तान ने राजौरी के केरी सेक्टर में फायरिंग की थी। इसमें एक जेसीओ शहीद हो गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें