पाकिस्तान: कुख्यात आतंकी हाफिज सईद के घर के पास धमाका, 2 लोगों की मौत, 15 घायल

ये खबर इसलिए भी ज्यादा बड़ी है, क्योंकि जिस इलाके में धमाका हुआ है, वहां कुख्यात आतंकी हाफिज सईद रहता था। कहा जा रहा है कि इसी इलाके में हाफिज सईद का घर है।

Hafiz Saeed

कहा जा रहा है कि इसी इलाके में हाफिज सईद का घर है और ये धमाका हाफिज सईद (Hafiz Saeed) के घर को निशाना बनाकर ही किया गया था। हालांकि जांच एजेंसियां अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रही हैं।

लाहौर: पाकिस्तान के लाहौर में एक बड़ा धमाका हुआ है, जिसमें 2 लोगों के मारे जाने की खबर है। जौहर टाउन इलाके के एक घर में हुए इस धमाके में 15 लोग घायल हुए हैं। रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है।

ये खबर इसलिए भी ज्यादा बड़ी है, क्योंकि जिस इलाके में धमाका हुआ है, वहां कुख्यात आतंकी हाफिज सईद (Hafiz Saeed) रहता था। कहा जा रहा है कि इसी इलाके में हाफिज सईद का घर है और ये धमाका हाफिज सईद (Hafiz Saeed) के घर को निशाना बनाकर ही किया गया था। हालांकि जांच एजेंसियां अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि आतंकी हाफिज सईद इस समय जेल में है।

Chhattisgarh: 40 लाख के इनामी कुख्यात नक्सली नेता हरिभूषण की कोरोना से मौत

धमाके को अपनी आंखों से जिन लोगों ने देखा, उनका कहना है कि ये बेहद भयानक था। आस-पास के घरों के शीशे टूट गए और एक इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है।

मामले की जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही हैं। किसी का कहना है कि एक मोटरसाइकिल के जरिए ये धमाका हुआ है और किसी का कहना है कि सड़क के अंदर से ये धमाका हुआ है। हालांकि अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और जांच अभियान चलाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें