पाकिस्तान: कराची में बड़ा धमाका, 3 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

ये धमाका गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में हुआ, जिसमें कई लोग घायल हो गए। धमाका इतना तेज था कि आसपास की इमारतों की खिड़कियां टूट गईं।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

Pakistan: ये धमाका गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में हुआ, जिसमें कई लोग घायल हो गए। धमाका इतना तेज था कि आसपास की इमारतों की खिड़कियां टूट गईं।

दुनियाभर में आतंकवाद के लिए बदनाम पाकिस्तान (Pakistan) को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के कराची शहर में एक बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके में 3 लोगों के मरने की खबर है और 15 से ज्यादा लोग घायल हैं।

ये धमाका गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में हुआ, जिसमें कई लोग घायल हो गए। धमाका इतना तेज था कि आसपास की इमारतों की खिड़कियां टूट गईं।

पाक अधिकारियों का कहना है कि घायलों और मृतकों को पटेल अस्पताल ले जाया गया है। अभी तक इस धमाके की वजह का पता नहीं लग पाया है। हालांकि, मुबीना टाउन पुलिस के एसएचओ का कहना है कि ये एक सिलेंडर ब्लास्ट हो सकता है।

ये भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ते खतरे से पीएम मोदी ने देश को किया आगाह: ‘सतर्क रहें, अभी खत्म नहीं हुआ है कोरोना’

वहीं बम निरोधक दस्ता विस्फोट के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहा है। एलएएएस ने इस क्षेत्र को बंद कर दिया है। विस्फोट के समय वहां मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि आसपास की इमारतों की खिड़कियों के साथ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है।

बता दें कि कल कराची के शीरीन जिन्ना कॉलोनी के पास एक बस टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर बम धमाका हुआ था। इस धमाके में 5 लोग घायल हो गए थे।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें