चीनी टैंक की तारीफ में पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने पढ़े कसीदे, भारत को दी ये गीदड़भभकी

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने बुधवार को पंजाब प्रांत का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने फील्ड फायरिंग रेंज का मुआयना किया।

Pakistan

पाक (Pakistan) सेना प्रमुख बाजवा ने पाकिस्तानी सेना की तारीफ में कसीदे पढ़े। बाजवा ने बिना नाम लिए भारत को गीदड़भभकी दी और कहा कि पाकिस्तान की सुरक्षा और संप्रभुता पर अगर आंच आई तो हम इसका करारा जवाब देंगे।

भारत और चीन के बीच जारी तनाव के बीच अब पाकिस्तान भी भारत को गीदड़भभकी दे रहा है। भारत का नाम लिए बगैर पाकिस्तान (Pakistan) ने कहा कि देश की सुरक्षा और संप्रभुता पर अगर आंच आई तो हम इसका करारा जवाब देंगे।

बता दें कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने बुधवार को पंजाब प्रांत का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने फील्ड फायरिंग रेंज का मुआयना किया। बाजवा ने चीन के तीसरे पीढ़ी के मेन बैटल टैंक VT-4 के प्रदर्शन का भी जायजा लिया।

इस दौरान बाजवा ने पाकिस्तानी सेना की तारीफ में कसीदे पढ़े। बाजवा ने बिना नाम लिए भारत को गीदड़भभकी दी और कहा कि पाकिस्तान की सुरक्षा और संप्रभुता पर अगर आंच आई तो हम इसका करारा जवाब देंगे।

ये भी पढ़ें- COVID-19: भारत में कोरोना के मामलों की संख्या पहुंची 56 लाख के पार, 24 घंटे में आए 83,347 नए केस

बाजवा ने इस दौरान चीन के सहयोग का भी प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि चीनी टैंक आने वाले समय में आक्रामक कार्रवाई में अहम योगदान देंगे। उन्होंने ये भी कहा कि चीनी टैंक दुनिया के सबसे आधुनिक टैंकों में से एक हैं।

बता दें कि पाकिस्तान ‘टू फ्रंट वॉर’ की तैयारी में लगा हुआ है। हालही में जनरल जावेद बाजवा ने रावलपिंडी में सेना मुख्यालय में बैठक की थी। इस बैठक में बाजवा ने कहा था कि पाक सेना जंग की तैयारी के स्तर को बढ़ा दे।

पाक सेना प्रमुख ने ये भी आरोप लगाया कि भारतीय सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। कुछ दिनों पहले बाजवा ने कहा था कि अगर हमारे ऊपर युद्ध थोपा गया तो हम करारा जवाब देंगे।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें