पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने फिर अलापा कश्‍मीर का राग, दिया ये बयान

पाकिस्तान (Pakistan) के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा है। हालांकि जानकारों का कहना है कि ये एक चाल है।

Pakistan

बाजवा ने ये भी कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) की शांति की इच्छा को कोई कमजोरी न समझे। पाक सेना किसी भी खतरे से निपट सकती है। हालांकि जानकारों का कहना है कि ये एक चाल है।

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा है। इस बार उन्होंने कहा है कि कश्मीर मुद्दे को भारत और पाकिस्तान को शांतिपूर्ण और गरिमापूर्ण तरीके से हल करना चाहिए।

बाजवा ने ये भी कहा कि पाकिस्तान की शांति की इच्छा को कोई कमजोरी न समझे। पाक सेना किसी भी खतरे से निपट सकती है।

हालांकि जानकारों का कहना है कि ये एक चाल है, जिससे पाकिस्तान, अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन को यह दिखाना चाहता है कि हम भारत के साथ शांति चाहते हैं लेकिन वह तैयार नहीं है। इसके अलावा पाकिस्तान का एक मकसद ये भी है कि वह कश्मीर मुद्दे को इंटरनेशनल मंच पर ताजा बनाए रखना चाहता है।

दिल्ली: AIIMS में रक्तदान करने पहुंचे सैकड़ों जवान, CRPF डायरेक्टर एपी माहेश्वरी ने भी लिया हिस्सा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाक आर्मी चीफ को यह डर सता रहा है कि अमेरिका, कश्मीर का मुद्दा छेड़ सकता है, इसीलिए पाकिस्तान पहले ही शांति की बात कहकर अमेरिका को ये दिखाना चाहता है कि वह एक अमन पसंद देश है, जबकि सच ये है कि वो आतंकियों का पनाहगार देश बन चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App