LoC पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, भारतीय सेना का एक अधिकारी शहीद, कई घर तबाह

पाकिस्तान (Pakistan) ने राजौरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। इस दौरान भारतीय सेना के एक जूनियर कमीशंड ऑफीसर (JCO) के शहीद होने की खबर मिली है।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

पाक (Pakistan) की इस नापाक हरकत के दौरान कई घरों को भी नुकसान पहुंचा है। भारतीय सेना से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘पाक सेना ने बुधवार को राजौरी के तारकुंडी सेक्टर में सीजफायर तोड़ा। पाकिस्तान ने छोटे हथियारों से फायरिंग की और मोर्टार दागे। इस दौरान भारतीय सेना का एक जेसीओ शहीद हो गया।’

कोरोना के कहर के बीच भी पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। LAC पर पहले से ही तनाव चल रहा है, अब LoC पर पाक सेना अपनी नापाक कोशिशों में लगी हुई है।

पाकिस्तान ने राजौरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। इस दौरान भारतीय सेना के एक जूनियर कमीशंड ऑफीसर (JCO) के शहीद होने की खबर मिली है।

ये भी पढ़ें- चीनी सैनिकों के चंगुल से छुड़ाकर भारतीय सेना ने जिस ‘ब्लैक टॉप’ पर कब्जा किया, कहां है वो?

पाकिस्तान की इस नापाक हरकत के दौरान कई घरों को भी नुकसान पहुंचा है। भारतीय सेना से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘पाक सेना ने बुधवार को राजौरी के तारकुंडी सेक्टर में सीजफायर तोड़ा। पाकिस्तान ने छोटे हथियारों से फायरिंग की और मोर्टार दागे। इस दौरान भारतीय सेना का एक जेसीओ शहीद हो गया।’

सेना के सूत्रों से जानकारी मिली है कि JCO एलओसी के फॉरवर्ड पोस्ट पर तैनात थे। सुबह होते ही पाकिस्तान ने गोलीबारी की, जिसमें वह घायल हो गए। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पाक की इस नापाक हरकत से LoC के किनारे बसे गांवों को भी भारी नुकसान पहुंचा है।

बांदीपोरा के बागतूर गुरेज गांव में एक घर पाकिस्तान की इस हरकत की वजह से तबाह हो गया। इसके अलावा 3 घरों को भी काफी नुकसान पहुंचा है। यही नहीं पाक की ओर से की गई गोलीबारी और मोर्टार हमले में स्कूल और मदरसों को भी नुकसान पहुंचा है। बता दें कि बीते कुछ समय से पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। 

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें