ओडिशा: बलांगीर जिले में फिर सिर उठा रहे नक्सली, सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़

ओडिशा में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। ताजा मामला पश्चिम ओडिशा के बलांगीर जिला के खप्राखोल ब्लॉक इलाके का है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

सुरक्षाबल के जवान नक्सलियों (Naxalites) को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ओडिशा के आईजी (ऑपरेशन) अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को हुई नक्सली मुठभेड़ की पुष्टि की। इस दौरान एक नक्सली कैंप से 2 बंदूक समेत काफी नक्सली सामग्री बरामद हुई।

संबलपुर: ओडिशा में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। ताजा मामला पश्चिम ओडिशा के बलांगीर जिला के खप्राखोल ब्लॉक इलाके का है। यहां नक्सली (Naxalites) गतिविधियां शुरू हो गई हैं। सोमवार को यहां नक्सलियों और पुलिस-CRPF के जवानों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इससे ये बात सामने आ गई थी कि एक साल तक चुप रहने के बाद नक्सली एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं।

दिल्ली: AIIMS में रक्तदान करने पहुंचे सैकड़ों जवान, CRPF डायरेक्टर एपी माहेश्वरी ने भी लिया हिस्सा

हालांकि सुरक्षाबल के जवान नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ओडिशा के आईजी (ऑपरेशन) अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को हुई नक्सली मुठभेड़ की पुष्टि की। इस दौरान एक नक्सली कैंप से 2 बंदूक समेत काफी नक्सली सामग्री बरामद हुई।

जवानों को सामने देखकर नक्सली फायरिंग करने लगे और जब जवान, भारी पड़ने लगे तो नक्सली भाग खड़े हुए। मिली जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान कैंप में एक दर्जन से ज्यादा नक्सली थे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App