ओडिशा: मलकानगिरि में नक्सली मुठभेड़, सर्चिंग पर निकली थी पुलिस की टीम

ओडिशा में खिलाफ सर्चिंग पर निकली पुलिस पार्टी की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा है कि, 15 जनवरी देर रात से मुठभेड़ रूक-रूक कर जारी है।

Naxals

ओडिशा में सर्चिंग पर निकली पुलिस पार्टी की नक्सलियों (Naxals) के साथ मुठभेड़ हो गई।

ओडिशा में सर्चिंग पर निकली पुलिस टीम की नक्सलियों (Naxals) से मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा है कि 15 जनवरी देर रात से मुठभेड़ रूक-रूक कर जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के मलकानगिरी जिले के बोंडा घाटी इलाके में यह मुठभेड़ हुई।

Naxals
फाइल फोटो।

ओडिशा में सर्चिंग पर निकली पुलिस टीम की नक्सलियों (Naxals) के साथ मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा है कि 15 जनवरी देर रात से मुठभेड़ रूक-रूक कर जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के मलकानगिरी जिले के बोंडा घाटी इलाके में यह मुठभेड़ हुई। पुलिस की एक टीम क्षेत्र में सर्चिंग पर निकली थी। इस टीम को खुद जिले के एसपी ही लीड कर रहे थे।

इसी दौरान 15 जनवरी की रात घात लगाए नक्सलियों (Naxals) ने पुलिस के जवानों पर अचानक ताबडतोड़ फायरिंग कर दी। जवानों ने भी सतर्कता दिखाते हुए मोर्चा संभाला और नक्सलियों पर जवाबी कार्रवाई की। 15 जनवरी की देर रात यह मुठभेड़ शुरू हुई। इस घटना में अभी तक पुलिस के किसी भी जवान को कोई भी चोट नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में नक्सली घात लगाकर बैठे थे। एसपी के नेतृत्व में अभी तक मुठभेड़ जारी है। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में कोई कसर नहीं छोड़ी है। घात लगाए नक्सलियों (Naxals) का पुलिस भी मुहतोड़ जवाब दे रही है। बता दें कि ओडिशा का यह इलाका छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग के सुकमा की सीमा से सटे है। यही वजह है कि यह नक्सलियों का पनाहगाह है।

पढ़ें: नक्सलियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नक्सल कैंप ध्वस्त, 12 नक्सली गिरफ्तार

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें