ओडिशा के राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल हुए कोरोना संक्रमित, परिवार के चार अन्य सदस्य भी आए चपेट में

ओडिशा (Odisha) के राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल (Prof Ganeshi Lal) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं। राज्यपाल के अलावा उनकी पत्नी और परिवार के चार अन्य सदस्य भी वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Prof Ganeshi Lal

फाइल फोटो।

ओडिशा (Odisha) के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (CM Naveen Patnaik) ने राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल (Prof Ganeshi Lal) के जल्दी ठीक होने की कामना की है।

ओडिशा (Odisha) के राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल (Prof Ganeshi Lal) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं। राज्यपाल के अलावा उनकी पत्नी और परिवार के चार अन्य सदस्य भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (CM Naveen Patnaik) ने राज्यपाल के जल्दी ठीक होने की कामना की है।

Shahrukh Khan Birthday: गौरी से शादी करने के लिए इस अभिनेता ने किया था कई मुश्किलों का सामना, जानें कैसे हुई शादी

राज्यपाल का अस्पताल में कोरोना का इलाज जारी है। सीएम नवीन पटनायक ने ट्वीट कर कहा, “कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद राज्यपाल प्रोफेसर गणेश लाल जी प्रोफेसर गणेशी लाल (Prof Ganeshi Lal) के अस्पताल में भर्ती होने से चिंतित हूं। उनके शीघ्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।”

बता दें कि इससे पहले, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया। सुशील कुमार मोदी ने 22 अक्टूबर की दोपहर को इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी थी।

ये भी देखें-

सुशील मोदी ने ट्वीट किया था, “मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। सबकुछ नॉर्मल है। इसकी शुरुआत शरीर के तापमान में हल्की बढ़ोतरी के साथ हुई थी। बीते दो दिन से शरीर का तापमान भी सही है। मैं पटना एम्स में बेहतर इलाज के लिए भर्ती हूं। फेफड़े का सीटी स्कैन भी बिल्कुल सामान्य है। जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए लौटूंगा।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें