अपराध को रोकने के लिए पुलिस की मुहिम, रात में बेवजह घूमते पकड़े गए तो होगा माता-पिता से सामना

सेक्टर–62 में रात तीन से साढ़े चार बजे के बीच अपनी महिला मित्र के साथ घूमते तीन जोड़ों को पकड़ लिया। पुलिस (Noida Police) ने जब उनसे रात में घूमने का कारण पूछा तो वो संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए।

Noida Police

Noida Police

यदि आपको देर रात नोएडा की सड़कों पर घूमते हुए पुलिस (Noida Police) ने पकड़ लिया और यदि आप शराब के नशे में हुये या फिर आपके साथ कोई महिला मित्र है तो पुलिस उसी समय आपका आपके माता-पिता से सामना करा सकती है। पिछले दिनों लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए नोएडा पुलिस देर रात चार बजे तक सड़कों पर घूमती रहती है।

जम्‍मू कश्‍मीर: सेना के काफ‍िले में शामिल वाहन का एक्सीडेंट, एक जवान शहीद

इस दौरान पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहते हैं। इसी बीच सेक्टर–62 में रात तीन से साढ़े चार बजे के बीच अपनी महिला मित्र के साथ घूमते तीन जोड़ों को पकड़ लिया। पुलिस (Noida Police) ने जब उनसे रात में घूमने का कारण पूछा तो वो संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने जोड़ों से उनके माता-पिता का नंबर लिया और उन्हें फोन कर उनके सपूतों की करतूत बताई। इस बीच काफी चौंकाने वाले खुलासे हुए।

पुलिस (Noida Police) के हत्थे चढ़े तीन जोड़े

एक कपल तो ऐसा मिला जो पत्नी को छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ घूमते मिला। एक महिला पति को छोड़कर अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ घूमती हुई मिली। पुलिस (Noida Police) ने सभी का उनके परिजनों से आमना सामना कराया तो वह खुद ही अपने परिजनों की नजरों में गिर गए। पुलिस ने सभी को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों सेक्टर–62 में बीटेक छात्र पर हमला कर बदमाशों ने क्रेटा कार लूट ली थी। बदमाशों ने सरिया से छात्र पर हमला किया था। खून से लथपथ छात्र को बदमाश सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। पुलिस (Noida Police) बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रही है।

नोएडा एसीपी ने बताया कि अपराध के लिए कहीं न कहीं हम लोग भी जिम्मेदार हैं। यदि बदमाशों को हम मौका देंगे तो वह वारदात कर सकते हैं। हालांकि पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए तत्पर है‚ लेकिन लोगों को भी पुलिस की मदद करनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें