नक्सलियों ने जारी की अगवा CRPF जवान की तस्वीर, कमांडो की हेल्थ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

सीआरपीएफ (CRPF) कमांडो राकेश्वर सिंह की फोटो जारी कर नक्सलियों ने कहा है कि जवान सुरक्षित है। बता दें कि नक्सलियों ने कुछ स्थानीय मीडियाकर्मियों को एक पत्र जारी कर कहा था कि लापात जवान उनके कब्जे है।

CRPF Jawan

CRPF जवान राकेश्वर सिंह।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा सीमा पर नक्सली मुठभेड़ हुई थी। इसमें 22 जवान शहीद हो गए और 31 जवान घायल हुए थे। इसके साथ ही CRPF के 1 जवान (CRPF Jawan) राकेश्वर सिंह मनहास लापता हो गए थे।

नक्सलियों (Naxalites) ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) में हुई नक्सली मुठभेड़ के बाद लापता सीआरपीएफ जवान (CRPF Jawan) की तस्वीर जारी की है। सीआरपीएफ कमांडो राकेश्वर सिंह की फोटो जारी कर नक्सलियों ने कहा है कि जवान सुरक्षित है। बता दें कि नक्सलियों ने कुछ स्थानीय मीडियाकर्मियों को एक पत्र जारी कर कहा था कि लापात जवान उनके कब्जे है।

इस बीच छत्तीसगढ़ के एक स्थानीय पत्रकार गणेश मिश्रा ने CRPF के जवान राकेश्वर सिंह मनहास को लेकर बड़ा खुलासा किया है। गणेश मिश्रा ने बताया है कि वह नक्सलियों को कब्जे में हैं।

एएनआई से बात करते हुए गणेश मिश्रा ने बताया, “मुझे नक्सलियों के दो फोन कॉल आए हैं कि एक जवान उनकी गिरफ्त में है। उन्होंने कहा कि जवान को गोली लगी और उसे मेडिकल ट्रीटमेंट दी गई है। नक्सलियों ने कहा कि जवान को 2 दिनों में रिहा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जवान का वीडियो और फोटो जल्द ही जारी किया जाएगा।”

ये भी देखें-

गौरतलब है कि 3 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा सीमा पर नक्सली मुठभेड़ हुई थी। इसमें 22 जवान शहीद हो गए और 31 जवान घायल हुए थे। इसके साथ ही CRPF के 1 जवान (CRPF Jawan) राकेश्वर सिंह मनहास लापता हो गए थे।

नक्सलियों के खिलाफ रणनीति पर बोले DGP डीएम अवस्थी, कही ये बात

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें