मुंबई: दाऊद इब्राहिम का करीबी और गैंगस्टर चिंकू पठान गिरफ्तार, करीम लाला से है रिश्तेदारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गैंगस्टर चिंकू पठान को गिरफ्तार किया है। चिंकू पठान, कुख्यात गैंगस्टर करीम लाला का रिश्तेदार है।

Chinku Pathan

चिंकू की गिरफ्तारी नवी मुंबई से हुई है। कहा जाता है कि चिंकू पठान (Chinku Pathan) गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम का करीबी है। एनसीबी ने उसके पास से एनडी ड्रग्स भी बरामद किया है। इसके अलावा खबर ये भी है कि एनसीबी की कई जगह रेड भी चल रही है।

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गैंगस्टर चिंकू पठान (Chinku Pathan) को गिरफ्तार किया है। चिंकू पठान, कुख्यात गैंगस्टर करीम लाला का रिश्तेदार है। चिंकू की गिरफ्तारी नवी मुंबई से हुई है। कहा जाता है कि चिंकू पठान (Chinku Pathan) गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम का करीबी है।

भारत की सीमा बनेगी अचूक, S-400 एयर डिफेंस सिस्टम की ट्रेनिंग लेने जा रहे हैं भारतीय सैनिक

एनसीबी ने उसके पास से एनडी ड्रग्स भी बरामद किया है। इसके अलावा खबर ये भी है कि एनसीबी की कई जगह रेड भी चल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, करीम लाला मुंबई शहर और एमएमआर क्षेत्र में मेफेड्रोन (एमडी) की आपूर्ति करता है। वह बीते 5-6 सालों से अपना नेटवर्क चला रहा है। उसके नेटवर्क में 50-60 ड्रग पेडलर हैं जो केवल एमडी की आपूर्ति करते हैं।

करीम लाला मुंबई के बांद्रा में कपड़े का कारोबार करता था। वह मुंबई के कुर्ला में रहता था और वहीं से ड्रग का नेटवर्क चलाता था। वह उपनगरीय क्षेत्र और MMR क्षेत्र में ऑटो चालकों और वेश्याओं के जरिए एमडी की आपूर्ति करता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें