भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन की कार पलटी, परिवार के साथ जा रहे थे रणथंभौर

Mohammad Azharuddin: मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा राजस्थान में लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास हुआ है। एक व्यक्ति को हल्की चोट आई है।

Mohammad Azharuddin

Mohammad Azharuddin: इस एक्सीडेंट में अजहरुद्दीन के साथ आ रहे एक व्यक्ति को हल्की चोट आई है। बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने समय से बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी रहे हैं।

सवाई माधोपुर: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्सीडेंट में उनकी कार पलट गई है। हालांकि इस हादसे में अजहरुद्दीन बाल-बाल बच गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा राजस्थान में लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास हुआ है। मोहम्मद अजहरुद्दीन अपनी गाड़ी से परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में खूब दिख रहा है लोन वर्राटू अभियान का असर, 7 लाख के इनामी सहित 8 नक्सलियों ने किया सरेंडर

इस एक्सीडेंट में अजहरुद्दीन के साथ आ रहे एक व्यक्ति को हल्की चोट आई है। बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने समय से बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने 99 टेस्ट मैचों में 45.03 की औसत से 6215 रन बनाए हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 199 रन है। वहीं 334 वनडे में उन्होंने 36.92 की औसत से 9378 रन बनाए हैं और उनका बेस्ट स्कोर 153* रहा है।

अजहरुद्दीन ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत साल 1984 में की थी। उन्हें कलाइयों का जादूगर भी कहा जाता था। वह 1990 में भारतीय टीम के कैप्टन बने थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें