मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा पाए गए कोरोना पॉजिटिव, जनता से की ये अपील

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम (Conrad Sangma) ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। हालांकि सीएम को कोरोना के हल्के लक्षण बताए गए हैं।

Conrad Sangma

सीएम कॉनराड संगमा (Conrad Sangma) ने खुद अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मैं होम आइसोलेशन में हूं।

नई दिल्ली: देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस बीच मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा (Conrad Sangma) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। हालांकि सीएम को कोरोना के हल्के लक्षण बताए गए हैं।

सीएम कॉनराड संगमा ने खुद अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मैं होम आइसोलेशन में हूं और मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं। मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि अगर वे बीते 5 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, तो अपनी सेहत पर नजर रखें और जरूरी हो तो टेस्ट करवाएं।

बता दें कि भारत में कोरोना (COVID-19) संक्रमण के कुल मामलों ने 97 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 42 हजार के पार पहुंच गया है। हालांकि, बीते कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों की संख्या में गिरावट देखने को मिल रही है। ताजा अपडेट के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 29 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही इस दौरान कोरोना से 400 से अधिक मरीजों की जान गई है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 97,96,770, दिल्ली में आंकड़ा 6 लाख के पार 

11 दिसंबर को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोरोना (Coronavirus) के 29,398 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 97,96,770 पर पहुंच गई है।

ये भी देखें-

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें