अयोध्या, काशी पर ISI की बुरी नजर! धार्मिक स्थलों को उड़ाने का दिया फरमान

Terrorists

A symbolic image of Ayodhya Ram Temple । Photo Credit:- News State

  • बाबरी मस्जिद की बरसी पर आतंकी हमले की साजिश

  • दिल्ली, मथुरा, काशी, अयोध्या आतंकी टारगेट पर

  • आईएसआई (ISI) ने इंडियन मुजाहिद्दीन को सक्रिय होने का दिया निर्देश

  • जैश व लश्कर के आतंकी नेपाल के रास्ते भारत में घुसने को तैयार

  • हिजबुल के आतंकी पूर्वोत्तर के रास्ते भारत में घुसपैठ को तैयार

भारत में बाबरी मस्जिद की बरसी के मौके पर पाकिस्तान परस्त आतंकी कहर बरपा सकते हैं। पाकिस्तान के ये आतंकी ग्रुप अपनी महिला आतंकियों (Terrorists) के साथ नेपाल में डेरा जमाए हुए हैं। ये नेपाल और पूर्वोत्तर के रास्ते घुसकर कर दिल्ली, अयोध्या, मथुरा और काशी को टारगेट कर सकते हैं। खुफिया विभाग ने इस खतरे को देखते हुए संबंधित राज्यों को सतर्क रहने की सलाह दी है।

Terrorists
A symbolic image of Ayodhya’s Ram Temple with Terrorists । Photo Credit:- News State

खुफिया सूत्रों के अनुसार सुरक्षा बलों की सजगता के कारण जिस प्रकार आतंकी मारे जा रहे हैं, इससे आतंकियों (Terrorists) के हौसले पस्त हो रहे हैं। लेकिन पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के फरमान के बाद आतंकी संगठनों ने अपने आतंकियों को 6 दिसंबर के आसपास दिल्ली, अयोध्या, काशी और मथुरा में आतंकी हमला करने को कहा है।

खुफिया सूत्रों के अनुसार करीब 12 से 15 आतंकियों (Terrorists) का एक ग्रुप, जिसमें 4-5 के लगभग महिला हैं, नेपाल के रास्ते भारत में घुसने को तैयार हैं, वहीं कुछ महिलाओं सहित 10 से 15 आतंकियों का एक ग्रुप पूर्वोत्तर के रास्ते भारत में घुसकर आतंकी हमले को अंजाम देने को तैयार हैं। खुफिया सूत्रों के अनुसार इन्हें हवाला के जरिए भारतीय करेंसी का खेप डिलिवर किया जाएगा। खुफिया सूत्रों के अनुसार नेपाल के रास्ते जो आतंकी हमला करने को भारत में घुसपैठ करेंगे, उन्हें उत्तर प्रदेश में और जो पूर्वोत्तर के रास्ते भारत में प्रवेश करेंगे, उन्हें बिहार में नोटों का खेप हवाला के जरिए डिलिवर किया जाएगा।

घाटी में दहशत फैलाने की साजिश में आतंकी, गांवों के विकास में डाल रहे खलल

खुफिया सूत्रों के अनुसार हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी (Terrorists) बांग्लादेश के रास्ते पूर्वोत्तर के रास्ते भारत में घुसपैठ करेंगे। खुफिया विभाग को मिली जानकारी के अनुसार आतंकी पश्चिम बंगाल के ठाकुरगंज में डेरा जमा सकते हैं। इसकी कमान हिजबुल आतंकी उमर खालिद और सरफराज को दिया गया है, वहीं नेपाल के रास्ते भारत में घुसपैठ करने की कमान लश्कर के आतंकी मीरवाज और अबिदुल्ला मसूद तथा जैश के आतंकी सैयद सुहेल, सजा उल दुलैमी और रफीक को दिया गया है। इसमें साफिया बेगम और रशमिया जैसी महिला आतंकी हैं।

सूत्रों के अनुसार आईएसआई (ISI) ने भारत में इंडियन मुजाहिद्दीन के स्लीपर को सक्रिय होकर हथियार व अन्य चीजों को मुहैया कराने को कहा है। इस साजिश में दाउद गैंग भी शामिल है। सूत्रों के अनुसार पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) पूर्वोत्तर के उग्रवादी संगठनों के भी सम्पर्क में है, जो इन्हें हथियार व अन्य विस्फोटक सामग्री मुहैया कराएगा। कुछ आतंकी (Terrorists) काशी और मथुरा की रेकी भी कर चुके हैं। धार्मिक स्थलों, रेलवे स्टेशनों, बस अड्डे और भीड़-भाड़ वाले बाजारों में सुरक्षा चुस्त-दुरुस्त कर दी जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App