बीच सड़क पर युवक ने रोकी अजय देवगन की कार, किसान आंदोलन का समर्थन नहीं करने के लिए सुनाई खरी-खोटी, VIDEO वायरल

मुंबई (Mumbai) के गोरेगांव फिल्म सिटी (Film City) के बाहर 3 मार्च को अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की कार को रोकने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

Ajay Devgan

Ajay Devgan

घटना सुबह तकरीबन 9 बजे की है। यह वाकया उस समय हुआ जब अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) फिल्म सिटी जा रहे थे। अचानक राजदीप ने अजय देवगन की कार को रोक लिया और चिल्लाने लगा।

मुंबई (Mumbai) के गोरेगांव फिल्म सिटी (Film City) के बाहर 3 मार्च को अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की कार को रोकने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया युवक अजय देवगन की कार के आगे खड़ा हो गया और हंगामा करने लगा था। आरोप है कि उसने अजय देवगन की कार रोककर उनसे कहा- आप किसान आंदोलन में पंजाब के खिलाफ हो, शर्म करो।

जानकारी के अनुसार, गोरेगांव पूर्व में संतोष नगर फिल्म सिटी रोड पर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की कार को एक व्यक्ति ने रोक लिया और खरी-खोटी सुनाई। राजदीप सिंह नाम का यह व्यक्ति अजय देवगन की कार के सामने आकर खड़ा हो गया और उनकी तरफ इशारा करके चिल्लाने लगा कि वह पंजाब (Punjab) के खिलाफ है।

यहां देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F-SOCIETY (@f_society.in)

वह किसान आंदोलन (Farmers Protest) का समर्थन न करने पर अजय देवगन को खरी-खरी कह रहा था। ये घटना सुबह तकरीबन 9 बजे की है। यह वाकया उस समय हुआ जब अभिनेता अजय देवगन फिल्म सिटी जा रहे थे। अचानक राजदीप ने अजय देवगन की कार को रोक लिया और चिल्लाने लगा। इस घटना के वायरल हुए वीडियो में राजदीप सिंह कहते हुए सुनाई पड़ रहा है कि तुम्हें रोटी कैसे पचती है?

पुलिस के मुताबिक, राजदीप सिंह ने अजय देवगन (Ajay Devgan) की कार 15 मिनट तक रोके रखी। बाद में एक्टर के बॉडीगार्ड ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

गुजारा करने के लिए ऑटो चलाता है Indian Army का ये पूर्व सैनिक, 1971 के युद्ध में बहादुरी के लिए मिला था मेडल

अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले राजदीप के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 341, 504, 506 के तहत शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस राजदीप के बैकग्राउंड की जांच कर रही है। अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाला राजदीप सिंह धालीवाल पंजाब का बताया जा रहा है। राजदीप सिंह साल 2014 में डांसर बनने आया था। जब वह इसमें अपना करियर नहीं बना पाया तो वह ड्राइवर बन गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें