महाराष्ट्र: मुंबई में ड्रोन या मिसाइल से आतंकी कर सकते हैं हमला, अलर्ट जारी

Maharashtra: मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई (Mumbai) में बड़ा आतंकी हमला हो सकता है। राज्य के खुफिया विभाग ने महाराष्ट्र सरकार को इस बारे में जानकारी दी है।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

शहर (Mumbai) में ड्रोन या किसी तरह की उड़ाई जाने वाली वस्तु पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जारी आदेश में कहा गया है कि आतंकी ड्रोन, रिमोट से चलने वाले एयरक्राफ्ट, मिसाइल या पैरा ग्लाइडर के जरिए हमला कर सकते हैं।

नई दिल्ली: आतंकियों के खिलाफ भारत सरकार लगातार मुहिम चला रही है। लेकिन हालही में जो खबर सामने आई है, वह चौंकाने वाली है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई (Mumbai) में बड़ा आतंकी हमला हो सकता है। राज्य के खुफिया विभाग ने महाराष्ट्र सरकार को इस बारे में जानकारी दी है।

इस जानकारी में कहा गया है कि आतंकी हमले के लिए ड्रोन या मिसाइल का इस्तेमाल किया जा सकता है। विभाग के पत्र के बाद मुंबई (Mumbai) पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है।

भारत में कोरोना की मौजूदा स्थिति पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का बयान: ‘अभी भी जारी है वायरस का कहर, सावधानी बेहद जरूरी’

शहर में ड्रोन या किसी तरह की उड़ाई जाने वाली वस्तु पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जारी आदेश में कहा गया है कि आतंकी ड्रोन, रिमोट से चलने वाले एयरक्राफ्ट, मिसाइल या पैरा ग्लाइडर के जरिए हमला कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, VVIP इलाके और भीड़भाड़ वाले इलाके आतंकियों के निशाने पर हैं। इसके अलावा आतंकी सार्वजनिक संपत्तियों को भी निशाना बना सकते हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें