महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़, 13 नक्सली ढेर, ऑपरेशन जारी

मिली जानकारी के मुताबिक, 6 नक्सलियों (Naxalites) के शव बरामद कर लिए गए हैं। महाराष्ट्र पुलिस की सी-60 यूनिट और नक्सलियों के बीच अभी भी मुठभेड़ जारी है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

महाराष्ट्र पुलिस की सी-60 यूनिट और नक्सलियों (Naxalites)  के बीच अभी भी मुठभेड़ जारी है। ये मुठभेड़ गढ़चिरौली के एटापल्ली में जंगली इलाके में हुई है 

गढ़चिरौली: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों (Naxalites) और महाराष्ट्र पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। ये मुठभेड़ गढ़चिरौली के एटापल्ली में जंगली इलाके में हुई है और इसमें 13 नक्सलियों के मारे जाने की खबर मिली है।

गढ़चिरौली के डीआईजी संदीप पाटिल ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि गढ़चिरौली के एटापल्ली में जंगली इलाके में हुई मुठभेड़ में 13 नक्सली मारे गए हैं।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में इनामी नक्सली समेत 4 ने किया सरेंडर, 3 पाए गए कोरोना पॉजिटिव

मिली जानकारी के मुताबिक, 6 नक्सलियों (Naxalites) के शव बरामद कर लिए गए हैं। महाराष्ट्र पुलिस की सी-60 यूनिट और नक्सलियों के बीच अभी भी मुठभेड़ जारी है।

बता दें कि इससे पहले 13 मई को भी 2 नक्सली मारे गए थे। पिछले हफ्ते धनोरा तालुक के मोर्चुल गांव के पास जंगली इलाके में मुठभेड़ हुई थी।

पुलिस को खबर मिली थी कि यहां 2 दर्जन से ज्यादा नक्सली मौजूद हैं। जिसके बाद पुलिस ने ऑपरेशन लॉन्च किया था। लेकिन पुलिस को देखते ही नक्सलियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी थी। जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हुई थी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में 2 नक्सली मारे गए थे। इसमें एक महिला नक्सली भी शामिल थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें