महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जवानों को भारी पड़ता देख जान बचाकर भागे नक्सली

महाराष्ट्र (Maharashtra) के गढ़चिरौली (Gadchiroli) जिले में पुलिस (Police) और नक्सलियों (Naxalites) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई।

Naxal Encounter

File Photo

गढ़चिरौली (Gadchiroli) जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई है। जंगली इलाके में पुलिस को जवानों द्वारा अभियान चलाया जा रहा है।

महाराष्ट्र (Maharashtra) के गढ़चिरौली (Gadchiroli) जिले में पुलिस (Police) और नक्सलियों (Naxalites) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई। 26 सितंबर की शाम जिले के भामरागड़ तहसील के कोपर्शी जंगल क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच यह मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई।

जानकारी के अनुसार, भामरागड़ तहसील के कोपर्शी जंगल क्षेत्र में पुलिस जवानों द्वारा नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान जंगल में घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने पुलिस के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस के जवानों ने भी नक्सलियों पर फायरिंग की।

Dantewada: जिले में नक्सलियों ने फिर मचाया उत्पात, दंतेवाड़ा-जगरगुंडा सड़क को काटा

इस दौरान पुलिस जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगलों का लाभ उठा कर जंगल में फरार हो गए। इस मुठभेड़ में किसी भी तरह की का नुकसान नहीं हुआ है।

ये भी देखें-

जिले के एसपी अंकित गोयल ने इसकी पुष्टि की है। एसपी के मुताबिक, 26 सितंबर को शाम के समय भामरागड़ तहसील के कोपर्शी जंगल क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई है। जंगली इलाके में पुलिस को जवानों द्वारा अभियान चलाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें