महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में नक्सलियों ने की पूर्व उप सरपंच की हत्या, गांव वालों धमकाया

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के कोरची थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवेझरी में नक्सलियों (Naxals) ने पूर्व उप सरपंच की बेरहमी से हत्या कर दी।

Naxals

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के कोरची थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवेझरी में नक्सलियों (Naxals) ने पूर्व उप सरपंच की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में पूर्व उप सरपंच की हत्या की है। यह घटना 29 मार्च की रात करीब 9.30 बजे की है।

जानकारी के मुताबिक, 30 से 35 की संख्या में हथियार बंद नक्सली गांव पहुंचे और पूर्व उप सरपंच हीराराम को पीटते हुए घर से बाहर निकाला और उसकी हत्या कर दी। नक्सलियों ने ग्रामीण को मारने के बाद गांव वालों को धमकी भी दी। नक्सलियों (Naxals) ने कहा कि किसी ने भी पुलिस को नक्सलियों की खबर दी तो उसका भी यही हश्र होगा।

COVID-19: आने वाले दो सप्ताह मुश्किल भरे, डोनाल्ड ट्रंप ने दशवासियों को किया आगाह

वारदात के बाद से ही गांव में दहशत का माहौल है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद किया। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। घटना के बाद से गढ़चिरौली पुलिस अलर्ट हो चुकी है। आसपास इलाके और जंगलों में सर्चिंग तेज कर दी गई है। नाका लगाकर चेकिंग की जा रही है।

नक्सली (Naxals) किस ओर भागे इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। सीमा से लगे दूसरे राज्यों को भी सतर्क कर दिया गया है। बता दें कि गढ़चिरौली जिले की सीमा छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से लगी हुई है। नक्सली (Naxals) वारदात को अंजाम देकर दूसरे राज्य में प्रवेश कर जाते हैं।

यह भी पढ़ें